अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      शिक्षा के साथ विद्यार्थियों का हो सर्वागीण विकास: अशोक भगत

      ओरमांझी (एहसान राजा)। डीएवी स्कूल ओरमांझी में शुक्रवार को 9 वां वार्षिक उत्सव का धूम धाम से आयोजन किया गया।शुरुआत मुख्य अतिथि पदम श्री अवार्ड से सम्मानित अशोक भगत,विशिष्ट अतिथि जिला परिषद सदस्य सरिता देवी ने फीता काट कर एवं दीप प्रज्वलित कर किया।

      इससे पूर्व विद्यालय परिवार द्वारा अतिथियों को बुके देकर स्वागत किया गया।

      There should be all round development of students with education Ashok Bhagat

      मौके पर मुख्य अतिथि अशोक भगत ने कहा कि डीएवी  स्कूल पिछले 9 वर्षों से क्षेत्र में शिक्षा का अलख जगा रहा है। विद्यालय प्रबंधन शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों का सर्वागीण विकास भी कर रहा है।

      वहीं विद्यालय के प्राचार्या पूनम दुबे ने कहा कि विद्यालय प्रबंधन बच्चों में शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी भरता है। विद्यालय में अब स्मार्ट टीवी के माध्यम से बच्चों को इंटरनेट से जोड़ उच्च  तकनीक की शिक्षा दी जाएगी।

      वहीं समारोह में विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। समारोह में विज्ञान एग्जीबिशन का भी स्टॉल लगाया गया था।

      मौके पर मुख्य रूप से मुखिया दीपक बड़ाइक, शिवनाथ मुंडा, ज़िला परिषद सदस्य सरिता देवी, अजय कुमार दुबे, इन्दु कुमारी, ज्योति कुमारी, रिंकी कुमारी, अफसाना परवीन, कुसुम कुमारी, माला कुमारी, कुलदीप कुमारी, बब्लू कुमार, संगीता कुमारी, रेखा कुमारी, अर्पणा साहू, रिया कुमारी, निशा कुमारी आदि उपस्थित थे।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!