अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      बरियातू के एक नीजि स्कूल के वाहन में इरबा के पास बीच सड़क अचानक लगी भयंकर आग, बड़ा हादसा टला

      ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद भी गाड़ी जलने से नहीं बच सका और गाड़ी पूरी जलकर खाक हो गया। आग का कारण शॉट सर्किट बताया जाता है..

      ओरमांझी (मोहसिन आलम)। ओरमांझी थाना क्षेत्र के इरबा में आज मंगलवार की अहले सुबह लगभग 6 बजे एक स्कूल वैन में अचानक भयंकर आग लग गई। जिससे वैन जल कर पूरी तरह खाक हो गया। वैन पाम इंटरनेशनल स्कूल बरियातू का है। स्कूल वैन इरबा से तीन बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था।

      के एक नीजि स्कूल के वाहन में इरबा के पास बीच सड़क लगी भयंकर आग बड़ा हादसा टला 1घटना के संबंध में गाड़ी के चालक इरबा निवासी जुबैर अंसारी ने बताया कि वह तीन  बच्चों को इरबा से स्कूल छोड़ने जा रहा था। उसी समय गाड़ी में शॉर्ट सर्किट लगकर धुआं उठने लगा। जिसे देख वह घबरा गया और तुरंत बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला और देखते ही देखते चंद मिनटों में पूरे गाड़ी में आग लग गई। जिसे देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आग बुझाने की कोशिश करने लगे।

      ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद भी गाड़ी जलने से नहीं बच सका और गाड़ी पूरी जलकर खाक हो गया। आग का कारण शॉट सर्किट बताया जाता है।

      के एक नीजि स्कूल के वाहन में इरबा के पास बीच सड़क लगी भयंकर आग बड़ा हादसा टला 2वहीं चालक ने बताया कि जिस तरह से घटना घटा है। बड़ा हादसा हो सकता था। उपर वाले की मेहरबानी से बच्चों का और उसका जान बच गया। गाड़ी में लगी आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह दूर-दूर तक दिख रहा था। जिसके चलते मुख्य सड़क रामगढ़ पर यातायात कुछ देर के लिए बाधित हो गया।

      स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी चालक के सूझ बूझ के कारण बच्चों की जान बच गया। आग लगने के समय बिजली गुल था। जिसकी वजह से बगल के पाइप लाइन से पानी की व्यवस्था बड़ी देर से हुआ। बिजली रहती तो आग पर समय रहते काबू पा लिया जाता।

      मालूम हो कि एक दिन पहले घटना स्थल से महज 100 फिट की दूरी पर एक बड़ा कन्टेनर गाड़ी असन्तुलित हो कर एक घर में घुस गया था। जिसने एक स्विफ़्ट कार और चार स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे लाखों रुपये की क्षति हुई थी और कई लोगों की जान बच गई थी।

       

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=-DnxmOs9Zho[/embedyt]

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!