अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सिकिदिरी में 9वीं सद्भावना चैंपियन ट्रॉफी फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य आगाज, बड़ाम की टीम ने इरबा को 3-0 से रौंदा

      ओरमांझी (एहसान राजा)। स्वर्णरेखा फुटबाल क्लब सिकिदिरी के तत्वावधान में आयोजित 9वीं सदभावना चैंपियन ट्राफी फुटबाल टूर्नामेंट का उदघाटन मैच बड़ाम की टीम ने जीत लिया।

      बुधवार को स्वर्णरेखा जल विद्युत परियोजना सिकिदिरी के फुटबाल मैदान में खेले गए उदघाटन मैच में बड़ाम की टीम ने एकतरफा मुकाबले में इरबा की टीम को 3-0 से रौंद डाला।पुरे मैच के दौरान बड़ाम की टीम इरबा पर हावी रही।

      पहले हाफ में  दोनों टीमें गोलरहित  बराबरी पर रही। मैच के दूसरे हाफ में बड़ाम की ओर से विशाल गाड़ी ने  53 वें और 78 वें मिनट में अपनी टीम के लिए गोल दागा। जबकि,सुरेश मुंडा ने खेल के 65 वें मिनट में गोल किया।

      मुख्य अतिथि कांके पूर्वी के जिला परिषद सदस्य सह आजसू रांची जिला अध्यक्ष संजय कुमार महतो व विशिष्ट अतिथि कांग्रेस के युवा नेता अमाल खान ने बड़ाम के खिलाड़ी विशाल गाड़ी को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया।

      इस से पूर्व मैच का उदघाटन मुख्य अतिथि संजय कुमार महतो ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व फुटबाल पर किक मारकर किया।

      इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि इस तरह के आयोजन से खेल प्रतिभाओं को निखरने का एक बेहतर मंच मिलता है टूर्नामेंट के आयोजन के लिए आयोजन समिति की प्रशंसा करते हुए बधाई दी।

      आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक सह कांके प्रखंड प्रमुख सोमनाथ मुंडा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। आवश्यकता है युवाओं को उचित मंच प्रदान कर निखारने और तरासने की।

      अतिथि के रूप में परियोजना प्रबंधक विनय अंगिरा, आजसू के प्रकाश लकड़ा, ओरमांझी उपप्रमुख रिजवान अंसारी, पंसस अनिल महतो, मुखिया राजेंद्र बेदिया, भाजपा नेता जाकिर खान,नंदलाल राम,चमरू बेदिया,अजय साहू,रामानंद बेदिया उपस्थित थे।

      आयोजन की सफलता में आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक कांके प्रखंड प्रमुख सोमनाथ मुंडा, संरक्षक फारूक खान, अध्यक्ष राजेश पहान, सचिव प्रकाश कुमार यादव,शिवधर रजवार पवन बंसियार, बलराम कुमार साहू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

      कांटा टोली फ्लाइ ओवर निर्माण कार्य के दौरान क्रेन पलटने से इंजीनियर की मौत

      चकला स्कूल में छात्र छात्राओं के बीच स्कूल किट का किया वितरण

      26 हाथियों का झुंड घुसा ओरमांझी, ग्रामीणों में दहशत, वन विभाग अलर्ट

      खेलो झारखंड जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में ओरमांझी के छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

      ओरमांझीः फ्लाई ओवर निर्माण कार्य के दौरान पाइप कटने से 15 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!