अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      रांची के निवर्तमान सांसद संजय सेठ ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप

      रांची दर्पण डेस्क। लोकसभा चुनाव और आचार संहिता की आड़ में जिला प्रशासन आमलोगों को परेशान करना बंद करें। जिला प्रशासन के द्वारा आचार संहिता के आड़ में जो कार्रवाई की जा रही है वह पूर्ण रूप से दुर्भावना पूर्ण कार्रवाई है। राज्य सरकार के दबाव में की जा रही कार्रवाई है। जिला प्रशासन को राज्य सरकार के एजेंट के रूप में काम करने से बचना चाहिए। उपरोक्त बातें रांची के निर्वतमान सांसद सह भाजपा के प्रत्याशी श्री संजय सेठ ने कहीं।

      निवर्तमान सांसद श्री सेठ ने कहा कि निजी घरों पर लगे झंडे, निजी घरों की दीवारों पर लिखे नारे और पोस्टर, यह सब जिला प्रशासन के द्वारा जबरदस्ती उतरवाया जा रहा है। मुकदमा करने की धमकी दी जा रही है, जो बिल्कुल गलत है। जिला प्रशासन चुनाव आचार संहिता का निष्पक्षता से पालन करे, मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है परंतु इस तरह से आम जनता को परेशान करना बिल्कुल गलत और अनैतिक है।

      श्री सेठ ने स्पष्ट रूप से कहा कि प्रशासन को कोई अधिकार नहीं है की निजी घरों में लगे झंडे, निजी घरों की दीवारों पर लगे पोस्टर या नारे को मिटवाए। यदि कोई व्यक्ति शिकायत करता है। कोई नागरिक शिकायत करते हैं तो जिला प्रशासन कार्रवाई करे, इसका स्वागत है।

      प्रशासन याद रखे कि आचार संहिता की आड़ में और राज्य सरकार के दबाव में ऐसी कार्रवाई होती है तो इसका विरोध किया जाएगा।

      श्री सेठ ने कहा कि प्रशासन के द्वारा आचार संहिता की आड़ में व्यवसाईयों को भी परेशान करने किए जाने की खबरें आ रही है। प्रशासन अपने कर्मचारियों को इस बात की समझ दें कि व्यवसाय वर्ग व्यापार करने के उद्देश्य से भी कार्य करते हैं।

      श्री सेठ ने कहा कि ऐसे में इस तरह से व्यवसाईयों को परेशान करना, इससे बाजार का व्यवसाय प्रभावित होगा। रांची शहर प्रभावित होगा। जिला प्रशासन ने यदि अपनी इस तरह की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया तो वह इसकी शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग से करेंगे।

      कल्पना सोरेन ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला, कहा- अब भाजपा…

      पूर्वी सिंहभूभ बना हॉट सीट, गीता कोड़ा को चुनौती देगी जोबा मांझी

      सांसद संजय सेठ का प्रयास रंग लाया, 150 टन का कचरा संधारण प्लांट तैयार

      मोरहाबादी मैदान में होगा राष्ट्रीय जतरा महोत्सव का भव्य आयोजन, 785 जनजातीय समुदाय का होगा जमावड़ा

      ओरमांझी के युवा भाजपा नेता आशीष साहू पर यूपी में जानलेवा हमला की जांच शुरू

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!