अन्य
    Saturday, July 13, 2024
    अन्य

      रांची में दिनदहाड़े लूट, जेवर दुकान से लाखों के गहने लेकर अपराधी हुए फरार

      रांची दर्पण डेस्क। राजधानी रांची में दिनदहाड़े एक जेवर को अपराधियों ने दुकान लिया। लूट पंडरा थाना क्षेत्र के बाजरा में अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए इस कांड को अंजाम दिया है।

      खबर के अनुसार गुरुवार की भरी दोपहर में तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी अचानक पंचवटी ज्वेलर्स पहुंचे और दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर लाखों के गहने लूट कर फरार हो गए। तीनों अपराधी हथियार से लैस थे।

      अपराधियों ने दुकान के मालिक को अपने कब्जे में लिया और दुकान में जो भी गहने नजर आए उसे लूट कर फरार हो गए। जेवर दुकानदार अनुसार लाखों के गहनों की लूट हुई है, स्टॉक मिलाने के बाद ही कितना जेवर अपराधी ले गए यह पता चल पाएगा।

      बता दें कि मंगलवार को पुलिस पदाधिकारियों के साथ खुद बैठक कर की विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने का आदेश दिया था। जांच में जुटी पुलिस पंडरा थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि वह गवाही देने के लिए राजधानी से बाहर आए हुए हैं, लूट की सूचना मिली है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

      पंचवटी जेवलर्स दुकान में तीन की संख्या में आए अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। शहर की नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू जेवर दुकान में लूट की सूचना मिलते ही पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।

      जेवर दुकानदार ने बताया है कि तीनों अपराधी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

      इधर, लूट की मामले की जांच के लिए मौके पर सिटी एसपी, कोतवाली डीएसपी सहित एफएसएल की टीम और सीसीआर एएसपी मौजूद हैं। लूट करने की वारदात को अंजाम देते सभी अपराधी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। सभी को पुलिस पहचान करने और पकड़ने को लेकर कार्रवाई कर रही है।

      लोकसभा चुनाव छठा चरणः मतदानकर्मियों को बूथों तक जल्द पहुंचाने का निर्देश, जानें बड़ी वजह

      कल्पना सोरेन ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला, कहा- अब भाजपा…

      पूर्वी सिंहभूभ बना हॉट सीट, गीता कोड़ा को चुनौती देगी जोबा मांझी

      सांसद संजय सेठ का प्रयास रंग लाया, 150 टन का कचरा संधारण प्लांट तैयार

      मोरहाबादी मैदान में होगा राष्ट्रीय जतरा महोत्सव का भव्य आयोजन, 785 जनजातीय समुदाय का होगा जमावड़ा

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      एक नजर
      error: Content is protected !!