अन्य
    Tuesday, June 18, 2024
    अन्य

      रांची में बांग्लादेशी युवतियों के सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप का फैलता महाजाल

      रांची दर्पण डेस्क। इन दिनों समूचे राजधानी रांची शहर में बांग्लादेशी लड़कियों की जिस्मफरोशी का काला कारोबार काफी फल-फूल रहा है। उनका रैकेट बड़े-बड़े होटलों से लेकर अपार्टमेंट तक फैला हुआ है। जिसमें हनी ट्रैप और बलैकमेलिंग का धंधा भी शामिल है।

      खबर है कि विदिशा होटल के मालिक शैलेंद्र कुमार और मैनेजर सिमरन शेखावत के इशारे पर सेक्स रैकेट चलता था। इस बात का खुलासा सेक्ट रैकेट में शामिल एक महिला ने बड़े नाटकीय ढंग से बरियातू थाना की पुलिस के सामने किया है। पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर पर केस किया है।

      पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस तीन बांग्लादेशी लड़कियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस को तीन और बांग्लादेशी लड़कियों की तलाश है। बांग्लादेश से छह युवती रांची पहुंची थी। इस गिरोह के सरगना मनीषा राय की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

      पुलिस का कहना है कि बांग्लादेश की एक लड़की को एक अपार्टमेंट में भेजा गया था। लड़की उस अपार्टमेंट से भाग कर एक बस में सवार हो गई थी। युवती ने बस चालक से कहा कि जो भी थाना आएगा उसे उतार दे ताकि वह पुलिस के पास जा सके। बस के चालक ने युवती को बरियातू थाना के गेट के पास उतार दिया।

      तब युवती थानेदार के पास पहुंची और कहा कि वह बांग्लादेश में रहती है। गलत तरीके से वह रांची आई है और उसे सेक्स रैकेट में शामिल करा दिया गया है। इसके बाद पुलिस उस अपार्टमेंट में पहुंचा जहां से युवती आई थी। लेकिन उस अपार्टमेंट में कोई नहीं था। इसके बाद पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर दो और बांग्लादेशी लड़की को बरामद किया था।

      बांग्लादेश से पहले कोलकाता और फिर रांची आती है युवतियां: पुलिस का कहना है कि बांग्लादेश से छह युवती बार्डर पर तार काटकर कोलकाता पहुंची थीं। कोलकाता से उन्हें रांची लाया गया था। युवतियों से कहा गया था कि उन्हें ब्यूटी पार्लर में काम करना है, लेकिन उन्हें सेक्स रैकेट गिरोह में शामिल कर दिया गया। युवतियों पर कड़ी नजर रखी जा रही थी। उन्हें अकेले कहीं आने जाने दिया जा रहा था। उनकी पहचान भी बदल दी गई थी।

      बरियात पुलिस के पास एक युवती भाग कर नहीं पहुंचती तो इस बंगलादेश की लड़कियां रांची में गिरोह का खुलासा नहीं होता और फंसी रहती। तीन लड़कियां अभी भी रांची में बंधक के रूप में मौजूद हैं।  मनीषा की गिरफ्तारी के बाद ही बाकी के तीन लड़कियों के बारे में पता चल पाएगा।  

      लोकसभा चुनाव छठा चरणः मतदानकर्मियों को बूथों तक जल्द पहुंचाने का निर्देश, जानें बड़ी वजह

      पूर्वी सिंहभूभ बना हॉट सीट, गीता कोड़ा को चुनौती देगी जोबा मांझी

      बीआईटी मेसरा थाना क्षेत्र में 3 दिन से लापता युवक का शव कुएं से बरामद

      ओरमांझी थाना के गुंजा देवनजरा टोला में सुअर चराने को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या

      छात्रा निवेदिता हत्याकांड के आरोपी ने फेसबुक लाइव आकर खुद को मारी गोली

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      झारखंड की धार्मिक पहचान है रांची जगन्नाथ मंदिर