अन्य
    Thursday, February 22, 2024
    अन्य

      उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों के निकलने की खबर से खुशी की लहर, ओरमांझी के भी हैं 3 मजदूर

      ओरमांझी (रांची दर्पण)। उत्तरकाशी टनल निर्माण में फंसे औरमांझी खीराबेड़ा के तीन मजदूरों के परिजनों को मंगलवार को सूचना मिल की सुरंग में फंसे मजदूरों को कुछ ही मिनट बाद सुरंग से बाहर निकाल लिया जाएगा। सुरंग में फंसे मजदूर में राजेन्द्र बेदिया, अनिल बेदिया एवं सुखराम बेदिया शामिल हैं।

      Wave of happiness due to the news of rescue of laborers trapped in Uttarkashi Tunnel 3 laborers are also from Ormanjhi 1मजदूरों को सुरंग से निकलने की शुभ सूचना पाकर परिजनों के चेहरे पर हल्की खुशी के झलक देखने को मिला वही गांव के लोग परिवार वालों से मिलकर मिठाइयां खिला रहे हैं।

      टनल निर्माण में 41 मजदूर 18 दिनों से सुरंग में फंसे थे। सुरंग में फंसे मजदूरों के निकलने की खुशी में गांव के लोग जहां खुशी मना रहे हैं।

      Wave of happiness due to the news of rescue of laborers trapped in Uttarkashi Tunnel 3 laborers are also from Ormanjhi 11परिजनों का कहना है कि जब तक हम अपने बेटे को अपनी आंखों से नहीं देख लेंगे, तब तक हमें सुकून नहीं मिलेगा। दिवाली जैसे बड़े पर्व भी हम लोगों ने बड़ी मायूसी के साथ गुजरा।

      परिजनों ने बताया कि गांव वालों के पास न मोबाइल है न तो टीवी सिर्फ दूसरों के सुनी सुनाई बातों पर ही उम्मीद है। जहां परिजनों में खुशी है, वहीं गम भी है कि कब मेरा बेटा गांव पहुंचेगा और बेटे को सामने से देख कर अपने हाथों से निवाला खिलाएंगे। टकटकी निगाहों से बूढी मां बाप अपने लगते जिगर को गले से लगाने के लिए बेकरार है।

      - Advertisment -

      2 COMMENTS

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबर
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!