अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      ओरमांझी के शिवाजी विकास विद्यालय में राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप की विजेता खिलाड़ी हुए सम्मानित

      ओरमांझी (मोहसिन)। शिवाजी विकास विद्यालय दड़दाग में आज सोमवार को सम्मान समारोह आयोजित कर स्कुल की 9वां क्लास की छात्रा जिन्होंने सब जूनियर बालिका फुटबाल राष्ट्रीय चैंपियनशिप, जोकि  अमृतसर के गांधी मैदान में खेला गया था, जिसमें झारखंड की टीम ने पश्चिम बंगाल को 7-1  गोल से हराकर झारखंड टीम को विजेता दिलाने वाली टीम के खिलाड़ी आरती कुमारी महतो को फूलमाला पहनकर और शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया।  आरती कुमारी चकला पंचायत के सरना टोली के सेवालाल की पुत्री है।

      सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद रामटहल चौधरी व आरटीसी महाविद्यालय के डायरेक्टर डॉक्टर पारस महतो प्रिंसिपल भीम महतो पहुंचे थे।

      जिन्होंने शिवाजी प्रतिभा विकास विद्यालय सहित प्रखंड व झारखंड राज्य का नाम रोशन करने की खुशी में पूर्व सांसद एवं कॉलेज के डायरेक्टर ने शॉल ओढ़ाकर और एक-एक हजार रुपए एवं शिवाजी प्रतिभा विकास विद्यालय की ओर से 5 हजार रुपये नगद उत्सवर्धन स्वरूप खिलाड़ी को दिया गया। स्कूल के टीचरों एवं छात्राओं ने भी आरती कुमारी को गुलदस्ता देकर बधाई व शुभकामनाएं दिया।

      सम्मान समारोह में पूर्व सांसद रामटहल चौधरी ने आरती कुमारी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आपके टीम के जीत से न सिर्फ झारखंड गर्वान्वित हुआ है, बल्कि स्कूल व प्रखंड भी गौर्वांवित हुआ है।

      उन्होंने आरती कुमारी से कहा कि आप इसी तरह बेहतर खेल प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना जौहर दिखाने के लिए बेहतर प्रशिक्षण लेते रहे जो भी जरूरत पड़े तो हम आपके साथ खड़े हैं।

      डॉक्टर पारस महतो ने कहा कि शिवाजी प्रतिभा विकास विद्यालय के खिलाड़ी हमेशा खेल के क्षेत्र में नया इतिहास रचने  का काम करते हैं। आरती कुमारी ने जो राष्ट्रीय स्तर पर मैच जिताया है, यह क्षेत्र के लिए गर्व की बात है।

      इस अवसर पर मुख्य रूप से रणधीर कुमार चौधरी, स्कूल के प्रधानाध्यापक धनीलाल महतो सहित आईटीसी महाविद्यालय और शिवाजी प्रतिभा विकास विद्यालय के टीचर्स और छात्राएं मौजूद थे।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!