अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      राँची के टाटीसिलवे ईईएफ मैदान में टाइगर जयराम महतो ने भरी हुंकार, मांगे 2 सांसद

      राँची (मोहसिन)। टाइगर जयराम महतो की पार्टी झारखंडी भाषा संघर्ष समिति का बदलाव संकल्प सभा का आयोजन राँची के टाटीसिलवे मैदान में आयोजित किया गया।

      इस जनसभा को संबोधित करते हुए टाइगर जयराम महतो ने कहा कि झारखंड हम लोगों को भीख और दान में नही मिला है। इसे हमारे पूर्वजों ने संघर्ष व कुर्बानियों के बाद हासिल किया है। झारखंड में स्थानीयता लागू करा कर रहेंगे। ताकि यहाँ के लोगों को हक़ व अधिकार मिल सकें। बाहरियों के हाथों में सत्ता नही सोपेंगे।

      उन्होंने राँची के सांसद सजंय सेठ पर निशाना साधते हुए कहा कि बाहरी लोग पैसा और पावर के बल पर सत्ता हासिल किए है। जिन्हें 2024 में गद्दी से उतारना है। स्थानीय लोग को जीताकर संसद भेजना है।

      उन्होंने कहा कि माई मिट्टी को जमीन को नहीं बेचना है। सरकार की 40-60 नीति नहीं चलने देंगे। सभी लोगो को मिलकर झारखंड को बचाना है। 2024 के चुनाव में दिखा देना है कि बाहरी का शोषण करने वाले को गद्दी से उतार कर रहेंगे।

      उन्होंने कहा कि 2024 के लोग सभा चुनाव में दो सांसद बना के दीजिये। झारखंड को लूटने वालो का हकीकत का नकाब उतार देंगे। सभी लोग 2024 के चुनाव का जीत के लिए अभी से तैयार रहिए। मतदान का महत्व को समझना होगा।

      उन्होंने कहा कि यहाँ के नेताओं ने झारखंड को लूटने का काम किया है। अंग्रेजों से ज्यादा यहां के नेताओं ने लूटने औऱ शोषण करने का काम किया है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!