अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      ओरमांझी थाना के नए प्रभारी इंस्पेक्टर आलोक सिंह का इरबा बाजार टाँड़ में हुआ अभिनंदन

      ओरमांझी (राँची दर्पण)। ओरमांझी के इरबा बाजार टाँड़ में स्थानीय लोगों ने समाजसेवी अब्दुल सत्तार अंसारी के नेतृत्व में एक सम्मान समारोह आयोजित कर नए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आलोक सिंह का अभिनंदन किया गया।

      इस मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि आप लोगों का जो प्यार व स्नेह मिला है, इसको मैं कभी नहीं भूलूंगा। जिस तरह पूर्व के प्रभारी लोगों से आम जनता से सामंजस स्थापित कर क्षेत्र में शांति व सद्भाव बनाने कि कोशिश किया है, मैं भी आपके अपेक्षा अनुसार क्षेत्र में शांति सद्भाव बनाए रखने की भरपूर कोशिश करूंगा।

      उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि कोई भी निर्दोष व्यक्ति को पुलिस प्रशासन तंग नहीं करेगी और दोषी व्यक्ति को पुलिस नहीं छोड़ेगी। बस आप लोग मेरा सहयोग करें, मैं आपके सहयोग के लिए खड़ा रहूंगा।

      वहीं समाजसेवी अब्दुल सत्तार अंसारी ने कहा कि हमारा गांव आपसी भाईचारगी व गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल है।

      पूर्व पंचायत समिति सदस्य इम्तियाज ओहदार अंसारी ने कहा कि पुलिस जनता की सेवा और शांति स्थापित करने के लिए सरकार क्षेत्र में रखती है। इरबा की जनता पुलिस के सहयोग के लिए 24 घंटे तैयार रहेंगे।

      वहीं युवा समाजसेवी साकिर अंसारी ने बताया कि इरबा वाले हमेशा पुलिस का सहयोग करते आये है। पुलिस और जनता का संबंध बेहतर रहने से क्षेत्र में शांति व सद्भाव बना रहेगा।

      उन्होंने कहा कि कुछ लोग गांजा व अन्य नशा में लिप्त हैं। उन्हें समाज व राष्ट्र निर्माण के लिए प्रेरित करते हुए आगे लाने की जरूरत है।

      इस मौके पर सज्जाद अंसारी, सरफ़राज़ शहीदी, समीम कशिश, एजाज अंसारी, छोटे सरकार, सगीर अंसारी आदि लोग मौजूद थे।

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!