अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      ओरमाँझी पुलिस ने उड़ीसा से बिहार जा रही 200 किलो गाँजा लदी बोलोरो समेत बैशाली के एक तस्कर को दबोचा

      ओरमांझी (राँची दर्पण)। रांची पुलिस ने सोमवार को दो सौ किलो गांजा बरामद किया है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं दो आरोपी भागने में कामयाब हो गये। गिरफ्तार आरोपी इंद्रजीत राय पिता रामचंद्र राय गांव वरपूर थाना जुराबनपुर जिला वैशाली है और वह बिहार के वैशाली जिले का रहनेवाला है तथा वर्तमान में वह राजधानी राँची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर कॉलोनी में रहता है।

      खबरों के मुताबिक रांची एसएसपी सुरेंद्र झा को गुप्त सूचना मिली कि रिंग रोड के रास्ते एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी  संख्या WB  30 AJ 2387 में 200 किलो गांजा की खेप उड़ीसा से बिहार भेजी जा रही है।

      इसी सूचना के आधार पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने ओरमांझी थाने की पुलिस को वाहन जांच करने का आदेश दिया। पुलिस को देख बोलेरो सवार भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

      इसी दौरान दो और लोग भागने में कामयाब रहे। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है और उनके बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

      ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ये लोग रांची होते हुए बिहार के वैशाली जिले जा रहे थे और वहीं पर गांजा बेचने की फिराक में थे।

      ओरमांझी पुलिस ने देर शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, सिल्ली डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा, थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह शामिल थे।

      इस जांच अभियान में मुख्य रूप से एसआई सूर्य प्रताप सिंह, एसआई सदानंद, एसआई इमरान, एसआई अनुराग श्रीवास्तव ,जितेंद्र कुमार ,पवन कुमार, श्री चौधरी आदि ने भी सराहनीय भूमिका निभाई।

      चान्हो नाबालिग गैंगरेप मामले के तीनों आरोपी 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

      राँची पुलिस ने 62 लाख की जेवर चोरी-बाइक लूट की घटना में शामिल 5 अपराधियों को दबोचा

      सीता सोरेन के सीएम के नाम इस रिट्वीट में छुपे हैं शासन-तंत्र के नकारेपन

      ओरमांझी पुलिस ने हज़ारीबाग़ के होमगार्ड अभ्यर्थियों के जत्थे को टोल प्लाजा के पास रोका

      पत्नी बीमार हुई तो डायन बताकर पड़ोसी दंपति को पीट-पीट कर मार डाला

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!