अन्य

    राँची पुलिस ने 62 लाख की जेवर चोरी-बाइक लूट की घटना में शामिल 5 अपराधियों को दबोचा

    राँची दर्पण डेस्क। राँची पुलिस ने 11 जनवरी की देर रात डोरंडा थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स दुकान में 62 लाख की जेवर चोरी और बाइक लूट की घटना में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना के दो दिन के बाद ही घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

    जिनमें रितेश वर्मा,अनुप ठाकुर, मोहम्मद साहिल, मोहम्मद अफरोज और मोहम्मद अरमान अंसारी शामिल है। इनके पास से 800 ग्राम सोना बना आभूषण, 23 ग्राम चांदी बना आभूषण, बाइक, समेत कई अन्य सामान बरामद हुआ है।

    बता दें कि बीते 11 जनवरी की रात अपराधियों द्वारा डोरंडा थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड स्थित न्यू सोनी ज्वेलर्स दुकान का शटर काटकर सोने चांदी का 62 लाख रुपया का जेवर चोरी कर लिया गया था।

    इससे पहले बीते 10 जनवरी की रात डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित डिबडीह ओवरब्रिज के पास अपराधियों द्वारा चाकू के बल पर एक पुलिसकर्मी से बाइक की लूट कर ली गई थी।

    इन दोनों घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी के द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

     

    ओरमांझी पुलिस ने हज़ारीबाग़ के होमगार्ड अभ्यर्थियों के जत्थे को टोल प्लाजा के पास रोका

    पत्नी बीमार हुई तो डायन बताकर पड़ोसी दंपति को पीट-पीट कर मार डाला

    कांके अंचल ने RTI को बनाया मजाक, 5 साल बाद भी नहीं दी सही सूचना, एक्टिविस्ट को बताया तृतीय पक्ष

    बच्चों को दी जा रही एक्सपायरी डेट की कोविड वैक्सीन, यूं हुआ खुलासा

    सीबीआई का नया एंगल, मोबाइल लूट के लिए हुई जज उत्तम आनंद की हत्या !

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Related news