अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      Jharkhand Weather Forecast: बादल छाये रहने से गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में जानें बारिश का हाल

      झारखंड में 15 अप्रैल को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिल सकती है. मौसम विभाग की मानें, तो शनिवार को आंशिक बादल छाये रहेंगे, वहीं 16 और 17 अप्रैल को राज्य के कुछ इलाकों में गर्जन के साथ हल्की बारिश की संभावना जतायी गयी है.

      Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में लोगों को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिलने वाली है. शनिवार 15 अप्रैल, 2023 को राज्य में आंशिक बादल छाये रह सकते हैं और मौसम शुष्क रहेगा. बादल छाये रहने से गर्मी से लोगों को राहत मिलने की संभावना है. वहीं, 16 अप्रैल से राज्य के कुछ इलाकों में गर्जन के साथ हल्की बारिश की संभावना जतायी गयी है.

      15 अप्रैल को छाये रहेंगे आंशिक बादल

      मौसम केंद्र रांची के मुताबिक, बढ़ते तापमान के बीच शनिवार से लोगों को कुछ राहत मिलने वाली है. शनिवार 15 अप्रैल, 2023 को राज्य में आंशिक बादल छाये रह सकते हैं और मौसम शुष्क रहेगा. वहीं, 16 और 17 अप्रैल को राज्य में कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश हो सकती है. 16 अप्रैल को राज्य के उत्तर-पश्चिमी भाग यानी पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार और लोहरदगा में कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश हो सकती है. वहीं, 17 अप्रैल को राज्य के दक्षिणी भाग यानी पूर्वी और पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां और सिमडेगा में कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश हो सकती है.

      18 और 19 अप्रैल को मौसम शुष्क रहेगा, 20 अप्रैल को होगी बारिश

      इसके बाद 18 और 19 अप्रैल को राज्य में आसमान मुख्यत: साफ रहेगा. वहीं, मौसम शुष्क रहेगा. इसके दूसरे दिन यानी 20 अप्रैल को राज्य के उत्तर-पश्चिमी भाग यानी पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार और लोहरदगा में कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश हो सकती है.

      डाल्टनगंज और जमशेदपुर में 41 डिग्री सेल्सियस से पार पारा

      इधर, पिछले 24 घंटे में राज्य में मौसम शुष्क रहा. जमशेदपुर और डाल्टनगंज में तापमान 41 डिग्री से पार रहा. इस दौरान अधिकतम तापमान 41.7 डिग्री सेल्सियस रहा, वहीं न्यूनतम तापमान सिमडेगा में 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!