अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      डबल मर्डर केस का खुलासा, हत्या की सुपारी न लेने पर हुई हत्या, 4 गिरफ्तार

      राँची दर्पण डेस्क। रांची पुलिस ने नगड़ी इलाके में हुई एनामुल अंसारी और मनहू अंसारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए बबलू खान समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

      अपराधियों ने एनामुल और मनहू की लोधमा गांव के समीप हत्या कर सड़क पर फेंक दिया था। मुख्य आरोपी बबलू खान इनामुल को सुपारी दे रहा था और उस पर दबाव बना रहा था कि वह हरिंदर की हत्या करें। लेकिन मृतक हत्या करने की बात से इंकार कर रहा था।

      पूछताछ के क्रम में मुख्य आरोपी बबलू खान ने बताया कि जेल में उसका विवाद हरिंदर सिंह से हुआ था। पैसा को लेकर विवाद था। इसी वजह से बबलू खान हरिंदर की हत्या करना चाह रहा था।

      एनामुल को बबलू खान ने अपने पास बुलाया तो एनामुल अपने दोस्त के साथ उसके पास मिलने पहुंचा था। उसी दौरान बबलू खान अपने साथियों के साथ मिलकर एनामुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

      एनामुल के दोस्त ने हत्या होते देख ली इस वजह से आरोपियों ने उसके दोस्त को भी मार डाला। साक्ष्य छुपाने के लिए आरोपियों ने घटनास्थल पर से सभी सामान को जला दिया था।

      पुलिस इस कांड का खुलासा करने के लिए कई जगहों पर लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला इसके बाद हरिंदर से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसका विवाद बबलू खान से हुआ था। बबलू खान और एनामुल आपस में दोस्त हैं। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और पूरे मामले का खुलासा किया गया।

      उधर, तुपुदाना इलाक में डबल मर्डर केस का खुलासा रांची पुलिस जल्द ही कर सकती है। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं।

      इस हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। पुलिस कई जगहों पर लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। तुपुदाना में डबल मर्डर होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

       

      परिसंवाद में बोले बाबूलाल मरांडी- एक दूसरे के पूरक हैं स्थानीय नीति एवं नियोजन नीति

      राँची पहाड़ी मंदिरः भारत का एकमात्र मंदिर, जिसके शिखर पर लहराता है तिरंगा

      राँची झीलः शहर भ्रमण का एक सुंदर अनुभव

      टैगोर हिलः राजधानी राँची की ख़ूबसूरत आँचल का एक अमूल्य धरोहर

      छात्रों ने 6 विज्ञापन रद्द करने के विरोध में सीएम का पुतला फूंका

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!