अन्य
    Saturday, July 13, 2024
    अन्य

      छात्रा निवेदिता हत्याकांड के आरोपी ने फेसबुक लाइव आकर खुद को मारी गोली

      रांची दर्पण डेस्क। झारखंड की राजधानी राँची के अरगोड़ा थानान्तर्गत पटेल पार्क अवस्थित हरमू नंद नगर में निवेदिता नाम की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

      इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंकित कुमार ने अपने अंकित अहीर नाम के फेसबुक आइडी पर लाइव आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

      अंकित ने शनिवार को कोकर के अयोध्यापुरी स्थित एक घर में खुद को गोली मार ली। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

      अंकित ने जिस पिस्टल से निवेदिता उर्फ खुशी को गोली मारी थी, उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मार ली। दूसरी ओर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार के नवादा समेत कई ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी।

      अंकित कुमार अरगोड़ा में किराए का मकान लेकर रहता है। अंकित और निवेदिता के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो माह से निवेदिता अंकित से बात नहीं कर रही थी। जिससे नाराज होकर अंकित ने इस घटना को अंजाम दिया था।

      जानकारी के मुताबिक निवेदिता शुक्रवार को अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी।  शाम 6.15 बजे वह नाश्ता करने के बाद हॉस्टल लौट रही थी। हॉस्टल से 50 मीटर की दूर पर जब वह पहुंची, उसी दौरान अपराधी अंकित कुमार उसके पास पहुंचा।

      उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया। इसी दौरान अंकित ने निवेदिता को तीन गोली मार दी। एक गोली निवेदिता की आंख में लगी, जबकि दो गोली छाती में लगी।

      वहीं गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी घायल होकर सड़क पर गिर गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकले, तबतक अंकित मौके से फरार हो गया था।

      संबंधित खबरें
      एक नजर
      error: Content is protected !!