अन्य
    Monday, December 11, 2023
    अन्य

      चर्चित मारवा मर्डर मिस्ट्री का पुलिस खुलासाः कारोबारी ने खुद ही मार ली थी गोली

      विगत 12 फरवरी,2021 को कारोबारी का शव बरामद हुआ था। कारोबारी के सिर में गोली लगी थी। पुलिस को अभी तक इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस को इस मामले में और जानकारी मिलेगी

      रांची दर्पण डेस्क। राजधानी राँची के चर्चित सीमेंट कारोबारी अश्विनी मारवा के मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो गया है। अश्विनी मारवा ने खुद को गोली मारी थी, जिस पिस्टल से गोली चली थी, उस पर सीमेंट कारोबारी के उंगलियों के निशान मिले हैं। गोली दूर से नहीं, सिर में पिस्टल सटाकर मारा गया था। यह खुलासा एफएसएल की जांच में हुआ है।

      रांची पुलिस ने एफएसएल जांच के लिए पिस्टल भेजा था।  एफएसएल की जांच में खुद से गोली मारने की बात सामने आई है, जिसके बाद रांची पुलिस अब कारोबारी का मोबाइल खंगाल रही है।

      यह पता लगाने के लिए की आखिर किस वजह से कारोबारी ने खुद को गोली मारी। पुलिस को अशंका है कि कारोबार में लेन-देन को लेकर कोई विवाद हुआ होगा।

      पुलिस कारोबारी के मोबाइल का डिटेल खंगाल रही है। कॉल डिटेल से स्पष्ट होगा कि कारोबारी ने खुद को गोली मारने से पहले किन-किन लोगों से बात किया था। इसके बाद पुलिस उन सभी लोगों का सत्यापन करेगी। अनुसंधानकर्ता अन्य बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं।

      ग्रामीण एसपी नौशाद आलम का कहना है कि हथियार पर कारोबारी का फिंगर प्रिंट मिलने से आत्महत्या का मामला स्पष्ट हुआ है।

      बता दें कि कारोबारी अश्विनी मूल रूप से नामकुम इलाके का रहने वाला है। वह कांके में चुड़ी टोली में रहता था। कारोबारी दो दिन से अपने घर से लापता था। पुलिस जबतक कारोबारी को खोज पाती, इससे पहले ग्रामीणों ने मंदिर के पास कारोबारी के शव की होने की सूचना पुलिस को दे दी।

      पुलिस मौके पर पहुंची तो कारोबारी का कार वहीं पर मिला। कारोबारी के पैर में चप्पल नहीं था, लेकिन शव के समीप ही चप्पल गिरा पड़ा हुआ था। कारोबारी का शव बैठे हुए हालत में पुलिस को मिला था।

      पुलिस हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर जांच कर रही थी। पुलिस कारोबारी के कई दोस्तों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कारोबारी का किससे पैसा का लेन देन था।

      - Advertisment -

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      - Advertisment -

      एक नजर

      - Advertisment -
      error: Content is protected !!