अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      विष्णु अग्रवाल, पवन बजाज सहित तीन बड़े कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

      राँची दर्पण डेस्क।  झारखंड की राजधानी रांची के बड़े व्यवसायियों में शुमार न्यूक्लियस मॉल के मालिक विष्णु अग्रवाल, पवन बजाज, हरि निवास मांझी और यूके मांझी के दफ्तरों और घरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है।

      Income tax raid on the bases of three businessmen including Vishnu Aggarwal Pawan Bajaj 2सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह छापेमारी टैक्स विचलन के मामले की जांच के लिए की जा रही है। इसके तहत आईटी विभाग विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

      खबरों के मुताबिक शाकंभरी बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड, कोसी कंसलटेंट लिमिटेड और सनसिटी इंपैक्स प्राइवेट लिमिटेड के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने रेड मारी है।

      Income tax raid on the bases of three businessmen including Vishnu Aggarwal Pawan Bajaj 1 1हालांकि आयकर विभाग की ओर से यह जानकारी नहीं दी गई है कि किस मामले में यह छापेमारी की जा रही है। और किन दफ्तरों और परिसरों पर रेड की गई है।

      लेकिन जानकारी के अनुसार रांची के कांके रोड स्थित शाकंभरी बिल्डर  के ठिकानों, बरियातू रोड स्थित राधेकृष्ण गार्डेन, सर्कुलर रोड स्थित हरि निवास मांझी और यूके मांझी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है।

      बुधवार की सुबह आयकर विभाग की टीम इन तीनों कंपनियों के ठिकाने पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!