अन्य
    Tuesday, June 18, 2024
    अन्य

      रांची कॉमर्शियल कोर्ट में होगी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की स्क्रीनिंग

      रांची  दर्पण डेस्क। फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर पर स्क्रिप्ट चोरी कर फिल्म जुग जुग जियो बनाने के विवाद मामले की शनिवार को रांची कॉमर्शियल कोर्ट में सुनवाई हुई।

      Film Jug Jug Jio to be screened at Ranchi Commercial Court 1सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह निर्देश दिया कि फ़िल्म की स्क्रीनिंग पहले कोर्ट के समक्ष की जाए। इसके लिए अदालत ने 21 जून की तारीख़ मुक़र्रर की है।

      सुनवाई के वक़्त करन जौहर की तरफ़ से वरीय अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा ने पक्ष रखा। प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता कुमार वैभव अदालत के समक्ष उपस्थित हुए।

      कोर्ट ने धर्मा प्रोडक्शन को यह निर्देश दिया है कि फ़िल्म की स्क्रीनिंग कोर्ट के समक्ष की जाये, ताकि यह तय किया का सके कि फ़िल्म की कहानी चोरी की गई है या नहीं।

      उल्लेखनीय है कि विशाल सिंह ने कामर्शियल कोर्ट में याचिका दाखिल कर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

      इस मामले में कोर्ट ने फिल्म जुग जुग जीयो के प्रोड्यूसर और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है।

      याचिका दाखिल होने के बाद कामर्शियल कोर्ट ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर एवं सूबेर मिश्रा के साथ क्रियेटिव हेड सोमेन मिश्रा, को-प्रोड्यूसर एवं स्क्रीन राइटर एसोसिएशन को नोटिस जारी किया है।

      संबंधित खबरें