अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      पंडरा इलाके में नाबालिग भाई-बहन की हत्या, मां की हालत गंभीर, रिम्स में भर्ती, विदेश में रहता है पति

      राँची दर्पण डेस्क। पंडरा इलाके स्थित जनक नगर रोड नंबर 4 ओझा मार्केट में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने का प्रयास किया गया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी है।

      अपराधियों के हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी महिला की पहचान चंदा देवी के रूप में की गई है। जबकि महिला के नाबालिग बेटी श्वेता सिंह और बेटा प्रवीण कुमार सिंह  की हत्या कर दी गई। बेटी का उम्र 17 वर्ष, जबकि बेटे का उम्र 14 वर्ष बताया जा रहा है।

      घटना की जानकारी मिलते ही आसपास में दहशत का माहौल है। घटना सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

      विदेश में रहता है महिला का पतिः घटना में महिला चंदा देवी की स्थिति गंभीर है। रिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां महिला का इलाज चल रहा है। महिला का पति संजीव कुमार सिंह विदेश में रहते हैं। महिला अपनी बेटे और बेटी के साथ रहती थी।

      पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम को दिये जाने की आशंका है। घटना में शामिल अपराधियो की पहचान कर ली गई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!