अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      पुलिस ने राँची रिंग रोड किनारे कार में नाबालिग संग गैंगरेप करते पांच युवक को दबोचा

      रातू (राँची दर्पण)। रातू थाना प्रभारी डीएसपी अंकिता राय ने क्षेत्रान्तर्गत रिंग रोड स्थित दलादली में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे 5 युवकों को रंगहाथ दबोचा है। सभी आरोपी एक रेस्टोरेंट के करीब सड़क के किनारे कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था कि वे पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी की चपेट में आ गए।

      खबरों के मुताबिक रातू थानी की प्रभारी डीएसपी अंकिता राय ने पेट्रोलिंग करते हुए रिंग रोड पहुंची। सड़क के किनारे काला शीशा लगी कार को देखकर शक हुआ।

      जवानों को जांच के लिए भेजा गया। कार में आपत्तिजनक स्थित में पांच लड़कों के साथ नाबालिग लड़की देखी गई। पुलिस को देखकर लड़की फफक-फफक कर रोने लगी।

      पीड़िता ने डीएसपी को पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि धुर्वा स्थित रिंग रोड से आरोपियों ने अपहरण कर लिया है। उसके साथ गैंगरेप की घटना का अंजाम दिया गया है।

      मामले की सूचना धुर्वा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर पहले धुर्वा थाना ले गई। आरोपियों ने गैंगरेप की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

      इसके बाद गुरूवार की सुबह सभी आरोपियों को रातू थाना थाना भेज दिया गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराया। इसके बाद घर भेज दिया गया।

      आज शुक्रवार को अदालत में आरोपियों का बयान दर्ज कराया जाएगा। सभी आरोपी धुर्वा इलाके का रहने वाले हैं। आरोपियों में दो दूसरे राज्य के है, जबकि तीन रांची के हैं। तीनों ही रांची के प्रतिष्ठित स्कूल-कॉलेज के छात्र हैं।

      बड़ा खुलासाः न्यूक्लियस मॉल के मालिक विष्णु अग्रवाल ने खरीदा 9.30 एकड़ खासमहाल की जमीन, 19 लोगों को नोटिस

      गड़बड़ीः राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने दीया सेवा संस्थान का औचक निरीक्षण किया

      जमीन कारोबारी की हत्या की सुपारी लेकर गोली मारने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

      जेएससीए की वार्षिक आम सभा में संजय सहाय अध्यक्ष निर्वाचित, डॉ. नरेंद्र सिन्हा बने उपाध्यक्ष

      15 साल वर्षीय किशोर ने 4 साल की मासूम संग किया गंदा काम, गिरफ्तार

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!