अन्य
    Tuesday, June 18, 2024
    अन्य

      स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का अश्लील वीडियो वायरल, भाजपा नेता ने किया ये ट्वीट

      झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक आपत्तिजनक वीडियो रविवार के दिन इंटरनेट पर वायरल हो गया। मात्र कुछ सेकेंड के इस वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री किसी महिला से बात करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार की रात को ट्वीट किया। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा नेता ने कांग्रेस नेताओं के चरित्र पर सवाल उठा दिया। वहीं बन्ना गुप्ता ने इस मामले को विरोधियों की साजिश बताते हुए एसएसपी को एफआईआर करने के लिए एक पत्र लिखा। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। मंत्री बन्ना का कहना है कि यह वीडियो एडिटेड है और उनकी छवि को खराब करने का विरोधियों द्वारा प्रयास किया जा रहा है। 

      निशिकांत दूबे का ट्वीट

      राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के 21 सेकेंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा नेता निशिकांत दूबे ने लिखा यह है कांग्रेस का चरित्र। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है। महिलाओं की इज्जत से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एफआईआर दर्ज करा दिया गया है। बन्ना गुप्ता ने पुलिस को एफआईआर करने के लिए लिखे खत में बताया कि उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति से पता चला की उनकी तस्वीर लगाकर अश्लील वीडियो वायरल किया गया है।

      क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री

      स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस मामले में एक बयान जारी करते हुए कहा कि मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। विद्वेष की भावना के साथ राज्य के कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने षडयंत्र के तहत फेक और एडिटेड वीडियो को जानबूझकर वायरल किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह फोटोशॉप या एडिटेड है। उन्होंने बताया कि इस मामले पर उन्होंने केस दर्ज करा दिया है। जल्दी ही पुलिस मामले की सच्चाई को सामने लाएगी। उन्होंने कहा कि मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन सभी के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा जिसने मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया है।
      संबंधित खबरें