अन्य
    Tuesday, June 18, 2024
    अन्य

      पैसा उगाही के आरोप में न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी गिरफ्तार,अन्य 4 मामलों में भी जारी है अरेस्ट वारंट

      राँची दर्पण डेस्क। न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी को शनिवार की देर रात धनबाद पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। अरूप चटर्जी की गिरफ्तारी गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट से हुई है।

      बता दें कि अरूप चटर्जी के खिलाफ धनबाद में एक कारोबारी से पैसा उगाही के आरोप में केस दर्ज हुआ था। जिसमें कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया था।

      एसएसपी संजीव कुमार ने डीएसपी अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। पुलिस की टीम शनिवार की देर रात अरूप चटर्जी के चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट पहुंची। धनबाद पुलिस की टीम ने गोंदा थाना पुलिस की मदद से अपार्टमेंट में छापेमारी कर अरूप चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया।

      झूठी खबर चलायी और फिर अधिक पैसे की मांग की गयीः बीते 27 जून को धनबाद के गोविंदपुर थाने में अरूप चटर्जी के खिलाफ केस दर्ज की गयी थी।

      शिकायतकर्ता ने केस दर्ज कराते हुए कहा था कि अरूप चटर्जी ने अपने आदमी के माध्यम से ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये की मांग की थी। पैसा लेने के बाद भी झूठी खबर चलायी और फिर अधिक पैसे की मांग की गयी थी।

      चार मामलों में जारी है गिरफ्तारी वारंटः यहां बताते चलें कि न्यूज11भारत के संचालक अरुप चटर्जी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, धोखाधड़ी, चेक बाउंसिंग, षंड़यंत्र रचने, सम्बंधित कुल 22 मामले विभिन्न अदालतों में चल रहे हैं। इनमें चार मामले में महीनों पहले से गिरफ्तारी वारंट जारी है।

      अरुप चटर्जी को मुहैया बाडी गार्ड को भी कुछ दिन पहले रांची पुलिस ने वापस बुला लिया था।

      News 11 India owner Arup Chatterjee arrested on charges of extorting money arrest warrant is also on in other 4 cases

      संबंधित खबरें