अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      JPSC: जेपीएससी सहायक अभियंता नियुक्ति परीक्षा के कट ऑफ मार्क्स और प्राप्तांक जारी, आयोग ने सुझाव भी दिए

      JPSC झारखंड लोक सेवा आयोग ने संयुक्त सहायक अभियंता (असैनिक/यांत्रिक) प्रतियोगिता परीक्षा की मुख्य (लिखित) परीक्षा एवं साक्षात्कार के प्राप्तांक व कोटिवार कट ऑफ मार्क्स गुरुवार को जारी कर दिए। यह जानकारी आयोग की वेबसाइट पंर 60 दिनों तक उपलब्ध रहेंगी।

      रांची ब्यूरो: झारखंड लोक सेवा आयोग ने संयुक्त सहायक अभियंता (असैनिक/यांत्रिक) प्रतियोगिता परीक्षा की मुख्य (लिखित) परीक्षा एवं साक्षात्कार के प्राप्तांक व कोटिवार कट ऑफ मार्क्स गुरुवार को जारी कर दिए।

      आयोग के अनुसार, अभ्यर्थी प्राप्तांक आयोग की वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर अपना अनुक्रमांक, जन्म तिथि एवं मोबाइल नंबर डालकर अपने प्राप्तांक देख सकते हैं तथा अंकपत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

      60 दिनों तक आयोग की वेबसाइट पर उपलब्‍ध रहेगी जानकारी  

      यह जानकारी आयोग की वेबसाइट पंर 60 दिनों तक उपलब्ध रहेगी। आयोग ने इसे लेकर किसी तरह का पत्राचार नहीं करने का सुझाव अभ्यर्थियों को दिया है।
      मुख्य परीक्षा में अनारक्षित के लिए कट ऑफ मार्क्स 639, आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी के लिए 459, एसटी के लिए 396, एससी के लिए 407, बीसी वन के लिए 582 तथा बीसी टू के लिए 554 गया है।
      वहीं, अंतिम परिणाम का कट ऑफ मार्क्स अलग-अलग विभागों के लिए अलग-अलग जारी किया गया है। बता दें कि जेपीएससी ने इस परीक्षा का परिणाम पिछले साल सात नवंबर को ही जारी किया था।
      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!