ओरमांझी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बिहार जा रही महली यात्री बस से लाखों के शराब समेत 2 धराए

ओरमांझी (एहसान राजा)। राँची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम को मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए ओरमांझी थाना पुलिस ने बिहार जाने वाली बस में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप को जप्त की है। वहीं पुलिस ने महली बस से शराब ले जा रहे दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तस्करों में पटना बिहार के फतुहा थाना के ग्राम सुल्तानपुर निवासी नवल राय और अरवल जिला के बंसी थाना क्षेत्र के ग्राम सेनारी निवासी अनीश कुमार के नाम शामिल है

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण एसपी को सूचना मिली थी कि रांची से बिहार जाने वाली महली नामक बस से तस्करों द्वारा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप बिहार ले जाई जा रही थी। जिस पर कार्रवाई करने के लिए ओरमांझी थाना पुलिस को निर्देश दिया गया था।

निर्देश मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो रांची से बिहार जाने वाली सभी बसों की जांच शुरू की।

उसी दौरान महली नामक बस की डिक्की से कुल 9 बैग व झोला में रखी बियर व अंग्रेजी शराब की कुल 280 बोतलें बरामद की गई।

बाद में बस के स्टाफ से पूछताछ करने पर शराब ले जा रहे दो लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक उक्त शराब के थैले को बीआईटी में बस पर चढ़ाया गया था। ओरमांझी थाना पुलिस गिरफ्तार शराब तस्करों की निशानदेही पर रांची से बिहार शराब भेजने वाले गिरोह पर भी कार्रवाई करने की तैयारी में लगी हुई थी।

छापेमारी दल में पुलिस उपाधीक्षक क्रिस्टोफर केरकेट्टा, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, पुलिस अवर निरीक्षक नरेश मंडल, सहायक अवर निरीक्षक बुद्धेश्वर उराँव, जितेंद्र कुमार, अनुराग कुमार श्रीवास्तव, हेमंत कुमार यादव, अमित कुमार, हरेंद्र प्रसाद, सनोज कुमार दास आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

एक नज़र