हाई कोर्ट के बाद अब सिविल कोर्ट के तीन जज हुए कोरोना पॉजिटिव

0

“इससे पहले झारखंड हाई कोर्ट के एक जस्टिस कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज और देखभाल के लिए रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है…

रांची दर्पण डेस्क। झारखंड हाई कोर्ट के जज के बाद अब रांची व्यवहार न्यायालय के तीन न्यायिक पदाधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, रांची व्यवहार न्यायालय के कई जजों का कोविड जांच कराया गया था। जिनमें से 3 ज्यूडिशियल ऑफिसरों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इसके साथ ही कोर्ट के कुछ स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद तीनों न्यायिक पदाधिकारियों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उनके बेहतर इलाज और देखभाल की व्यवस्था भी की गयी है।

रांची सिविल कोर्ट के न्यायिक पदाधिकारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद जज कॉलोनी और रांची सिविल कोर्ट परिसर को पूरी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को झारखंड हाईकोर्ट के एक जस्टिस देव का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज और देखभाल के लिए रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति पहले से काफी बेहतर बतायी जा रही है।

वहीं पिछले दिनों झारखंड हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार समेत कोर्ट स्टाफ के अलावा कर्मचारियों के भी कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से झारखंड हाईकोर्ट को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया था।