अन्य

    सिकीदिरी-ओरमांझी पथ हाइवा-कार की भिड़ंत में बोकारो के युवक की मौत, 2 गंभीर

    ओरमांझी (राँची दर्पण)। सिकीदिरी-ओरमांझी पथ के बक्सीडीह मोड़ के पास हाइवा ट्रक और मारुती कार की सीधी भिड़ंत में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

    Bokaro youth dies in Sikidiri Ormanjhi road highway car collision 2 serious 1घटना बुधवार की रात लगभग 11 बजे की है। मृतक की पहचान बोकारो जिला के गोमिया निवासी 28 वर्षीय हेमराज उर्फ डब्लू  के रूप में हुई है। घायलों में सौरभ सिंह बोकारो जिला के जरंगडीह और अजित महतो बोकारो जिला के कसमार निवासी शामिल हैं।

    घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मारुती कार आई 20  संख्या जेएच-01ईएम4363 गोला की ओर से रांची जा रही थी। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा ट्रक संख्या जेएच-01डी एल 1321 से  बक्सीडीह मोड़ के सामने तीखे मोड़ पर सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में मारुति कार के परखच्चे उड़ गए।

    घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची सिकिदिरी थाना की पुलिस ने कार में सवार गंभीर रूप से घायल तीनों को 108 एम्बुलेंस की मदद से रिम्स भेज दिया,जहां इलाज के दौरान युवक हेमराज उर्फ डब्लू की मौत हो गई।

    हादसा में सौरभ सिंह का दायां पैर टूट गया है,जबकि अजित महतो को पूरे शरीर में गंभीर चोट आई है। दोनों इलाज रिम्स में चल रहा है।

    घटना के बाद हाइवा ट्रक का चालक और सह चालक मौके से फरार होने में सफल रहे। सिकीदिरी थाने की पुलिस हाइवा ट्रक और मारुति को जब्त कर थाने ले आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    पत्नी बीमार हुई तो डायन बताकर पड़ोसी दंपति को पीट-पीट कर मार डाला

    कांके अंचल ने RTI को बनाया मजाक, 5 साल बाद भी नहीं दी सही सूचना, एक्टिविस्ट को बताया तृतीय पक्ष

    बच्चों को दी जा रही एक्सपायरी डेट की कोविड वैक्सीन, यूं हुआ खुलासा

    शहीद निर्मल महतो की 71वीं जयंती पर झूम उठे गरीब बच्चे, क्योंकि…

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Related news