अन्य

    लोकसभा-विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी नवोदय जनतांत्रिक पार्टी

    राँची दर्पण डेस्क। बीते 28 नवंबर को गंगा रेजीडेंसी मेन रोड में नवोदय जनतांत्रिक पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस  आयोजित किया गया। इसके पूर्व पार्टी के द्वारा चुनाव में मुद्दा और जिला पदाधिकारी साथ बैठक हुई। निम्नलिखित मुद्दो पर चर्चा की गई।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी संपूर्ण देश में राज्य में शिक्षित एवं सामाजिक लोगों को राजनीति में सक्रिय रूप से आने के लिए प्रेरित करेगी।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी झारखंड के मूलभूत समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएगी। महिलाओं को राजनीति में समान भागीदारी देने के काम करेंगे।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी झारखंड की स्थानीय नीति नियोजन नीति विस्थापन एवं औद्योगिक नीति को पूर्ण रूप से यहां के लोगों के लिए लागू करने की पहल करेगी उनमें जो खामियां हैं, जिस कारण झारखंड की जनता को परेशानी हो रही है उस पर सुधार करेगी।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी सभी 14 लोकसभा एवं 81 विधानसभा में अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी, जिसमें स्थानीय लोगों को प्राथमिकता दिया जाएगा।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी गांव गाव में संगठन खड़ा करेगी तथा आगामी पंचायत चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी बेदाग छवि वाले नेताओं को अपना प्रत्याशी बनाएगी।

    बैठक में पार्टी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पिछले 15 सालों से झारखंड में बीजेपी की सरकार रही है, फिर भी झारखंड में जिस तरह का विकास होना चाहिए, उस तरह का विकास नहीं हुई है, हमारी पार्टी का या संकल्प है कि झारखंड को जिस तरह से विकास होना चाहिए, इस तरह का विकास समझेंगे शिक्षा और चिकित्सा हमारी प्रथम प्राथमिकता है।

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष अमित कुमार जयसवाल, चंदा कुमारी, जुगनू मुंडा उपस्थित थे

    इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री डॉ अभिमन्यु कुमार ,प्रदेश सचिव पूनम बरनवाल, प्रभारी कोषाध्यक्ष रितेश कुमार पोद्दार, प्रदेश प्रवक्ता जलेश्वर कुमार महतो भी उपस्थित थे

    नवोदय जनतांत्रिक पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष दिनेश उरांव वीरेंद्र प्रधान राशिद खान रवि कुमार विनय कुमार पाठक, राजेश मोदी यार ,सुरेंद्र कुमार मेहता, ऋषिकेश रजक, मनीष अग्रवाल, मनीष कुमार, कुंदन कुमार यादव, सीताराम पूजहर ,संजय वोयपाई ,अरुण कुमार महतो ,डॉक्टर महेंद्र कुमार भी उपस्थित थे।

    अविवाहित शिक्षिकाएं न घबड़ाएं, शादी के बाद ससुराल में होगी पोस्टिंग

    उड़ान के अरुण अग्रवाल को मिला मराग गोमके जयपाल सिंह मुंडा उत्कृष्ट शिक्षण सम्मान

    तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत, 3 की हालत गंभीर

    ट्रक-सुमो में भिड़ंत में हटिया के एक ही परिवार के महिला की मौत, 9 जख्मी, 6 गंभीर

    लोग संपर्क ब्यूरो द्वारा पेंटिंग-निबंध प्रतियोगिता का आयोजन 

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Related news