अन्य
    Saturday, July 13, 2024
    अन्य

      ट्रक-सुमो में भिड़ंत में हटिया के एक ही परिवार के महिला की मौत, 9 जख्मी, 6 गंभीर

      टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा सूमो में सवार एक महिला की मौत मौके पर हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं वाहन के परखच्चे उड़ गए...

      कोडरमा जिले के कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत मेघातरी काली मंडा के समीप गुरुवार की सुबह हुई भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए।

      मिली जानकारी के अनुसार टाटा सुमो संख्या जेएच 01सीजे/ 3491 में सवार एक ही परिवार के 10 लोग वैशाली, बिहार में मुखिया चुनाव में वोट दे कर रांची लौट रहे थे।

      इसी क्रम में कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत रांची पटना-मार्ग स्थित मेघातरी काली मंडा के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 23 सी /0493 से जोरदार टक्कर हो गई।

      घटना के कुछ देर के बाद मौके पर पहुंची पीसीआर की पेट्रोलिग वाहन के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कोडरमा सदर अस्पताल भेजा।

      इस सड़क हादसे में अनीता देवी(45) पति उमा शंकर महतो की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं संजय कुमार महतो (36), पति शिव शंकर महतो, शिव शंकर महतो (55), पिता स्वर्गीय बिसनी माहतो, मदन कुमार महतो (30), पिता स्वर्गीय सखी चंद्र महतो, छोटी कुमारी (16), पिता उमाशंकर महतो, उमा शंकर महतो (40), स्वर्गीय बिसनी माहतो, अनिता कुमारी(14), पिता दिनेश कुमार महतो, दिनेश कुमार (36), पिता शिव शंकर महतो, सुरेश प्रसाद (35), पिता गौरी शंकर प्रसाद और चालक सुशांत टोप्पो गंभीर रूप से घायल हो गए।

      उक्त सभी लोग हटिया, रांची के रहने वाले बताए जा रहे हैं और एक ही परिवार के हैं। सदर अस्पताल में उक्त सभी घायलों का प्राथमिक इलाज के उपरांत 6 लोगों की गंभीर स्थित को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है।

      घटना की सूचना पाकर घायलों के अन्य परिजन रांची और वैशाली से पहुंचे। कोडरमा सदर अस्पताल में मृतका का अंत्यपरीक्षण के बाद शव को स्वजनों को सौंपने की तैयारी की जा रही है।

      लोग संपर्क ब्यूरो द्वारा पेंटिंग-निबंध प्रतियोगिता का आयोजन 

      पिठौरिया थानेदार ने राँची पुलिस की पिटवाई भद, मिनी गन फैक्ट्री उद्भेदन बता गरीब लोहार को भेजा जेल

      मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 2 धराए, भारी मात्रा में हथियार उपकरण बरामद

      वर्ष 2021 का अंतिम लंबा चंद्र ग्रहण सांय 5.59 तक जारी, कार्तिक पूर्णिमा है आज

      मोराबादी में जुटे हजारों अभ्यर्थी, करेंगे जेपीएससी मुख्यालय के समक्ष आमरण अनशन

      संबंधित खबरें
      एक नजर
      error: Content is protected !!