अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      दहशतः भाजपा नेता जीतराम मुंडा की चुटूपालु में सरेआम गोली मारकर हत्या

      अपराधकर्मियों ने औरमांझी के पालू लाइन होटल में उनको गोली मारी। जीतराम मुंडा अपने मित्र राज किशोर साहू के साथ उनके होटल में बैठे हुए थे। हमलावर पल्सर मोटरसाइकिल में आए हुए थे...

      ओरमाँझी ( एहसान राजा )। ओरमांझी प्रखंड के पालू के समीप भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ग्रामीण जिला अध्यक्ष जीत राम  मुंडा को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या  कर दी है।

      Panic BJP leader Jitram Munda shot dead in public in Chutupalu 2प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा अनुसूचित जनजाति के अध्यक्ष जीतराम मुंडा पालू  अपने मित्र राज किशोर साहू के साथ उनके होटल में बैठे हुए थे, तभी वहां लाल रंग की टी-शर्ट पहने हुए एक युवक पहुंचा और उन्होंने सीधे जीतराम मुंडा पर गोली चला  दी।

      गोली जीतराम मुंडा के गर्दन पर लगते हुए सिर में जा  धशी और वहीं पर गिर पड़े। वहां उपस्थित उनके मित्र राजकिशोर साहू को भी गोली की हल्की चोटें लगी। अपराधकर्मी गोली मार कर तुरंत वहां से फरार हो गया।

      होटल मालिक राज किशोर साहू ने बताया कि जीतराम मुंडा और वे दोनों होटल में बैठे हुए थे। तभी एक युवक वहां पहुंचा और उसने पिस्टल निकालकर पर फायरिंग कर दी। इससे वहीं पर गिर गए। उन्होंने अपराधकर्मी के पीछे दौड़े, लेकिन अपराधी वहां से फरार हो गए।

      प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि हमलावर अपराधी पल्सर मोटरसाइकिल से रोड की दूसरी और खड़े थे। जिसमें से एक अपराध कर्मी उतरकर रोड पार करते हुए होटल पहुंचा और वहां पहुंचकर उसने जीतराम मुंडा को गोली मार दी।

      गोली मारकर भागते हुए रोड क्रॉस करते हुए जहां पर दूसरा अपराधकर्मी अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट करके खड़ा था। उसमें सवार होकर फरार हो गया।

      रोड की दूसरी और खड़े लोगों को यह समझ में नहीं आ पा रहा था कि आखिर हुआ क्या है। सभी लोग दौड़कर होटल की तरफ जा रहे थे और बगल से मोटरसाइकिल में सवार होकर अपराधी कर्मी निकल भागे।

       

      JPSC की परीक्षा: एक कमरे में 12 तो दूसरे कमरे में 132 छात्रों ने दी परीक्षा ! क्या है राज़?
      अब ‘सहाय’ योजना से जुड़कर अपना हुनर दिखाएंगे नक्सल प्रभावित क्षेत्र के युवा
      कुरमी उत्थान समिति ने प्रतिभा सह सम्मान समारोह का आयोजन किया
      बालू माफियाओं की कृपाः यूं बहा कांची नदी का बामलाडीह पुल

       

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!