अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      जन्मदिन पर BJP प्रदेशाध्यक्ष दीपक प्रकाश को पुलिस ने भेजा नोटिस, 22 अप्रैल को थाने में बुलाया

      Stone Pelting Case During Ranchi Secretariat Siege रांची पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को 41 ए के तहत नोटिस भेजा है। 11 अप्रैल को भाजपा के रांची में सचि‍वालय घेराव के दौरान पुलिस पर पथराव और सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।

      रांची,रांची दर्पण डेस्क: रांची पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को 41 ए के तहत नोटिस भेजा है। 11 अप्रैल को भाजपा के द्वारा (प्रोजेक्ट भवन) रांची में सचि‍वालय के घेराव करने के दौरान पुलिस पर पथराव और सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।पुलिस का कहना है कि दीपक प्रकाश के अलावा कई और लोगों को नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है। पुलिस ने दीपक प्रकाश को थाना में बुलाया है। पुलिस दीपक प्रकाश से पूछताछ करने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

      पुलिस ने भाजपा प्रदेशाध्‍क्ष को नहीं बनाया था नामजद अभियुक्‍त

      पुलिस का कहना है कि दीपक प्रकाश को नामजद अभियुक्त नहीं बनाया गया था। पुलिस की जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि घटना के वक्त दीपक प्रकाश मौजूद थे।

      पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर बवाल करने वाले कार्यकर्ताओं की पहचान कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों का बयान लिया है।

      भाजपा नेता दीपक प्रकाश समेत कई लोगों को 22 अप्रैल को थाने में बुलाया

      पुलिस ने दीपक प्रकाश को 22 अप्रैल को थाना में बुलाया है। पुलिस का कहना है कि और भी कई लोगों को नोटिस भेजा जाएगा और उन्हें 22 अप्रैल को थाने में बुलाया जाएगा।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!