अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      धारा-144 के बीच रात-अंधेरे तंबू-बंबू समेत कहाँ गायब हुए JPSC  के दर्जनों आंदोलनकारी छात्र?

      राँची दर्पण डेस्क। जेपीएससी पीटी परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में 50 दिनों से जारी आंदोलन को लेकर मोहराबादी में धरना-प्रदर्शन से लेकर विधानसभा सत्र में गहमा गहमी बनी हुई है।

      Where did dozens of agitating students of JPSC disappeared including night dark tent bamboo 2भाजपा विधायकों के साथ साथ सत्ता पक्ष के विधायक भी जेपीएससी परीक्षा के मसले पर अभ्यर्थियों का साथ देते नजर आ रहे हैं। सदन में सरकार से सवाल पर सवाल पूछे जा रहे हैं।

      इसी बीच शुक्रवार की आधी रात तक बड़ी संख्या में नजर आने वाली कैंडिडेट गायब हो गए हैं। कहा जा रहा है कि इन्हें आधी रात को ही रांची पुलिस ने धरना स्थल से उठा कर ओरमांझी शिफ्ट कर दिया है।

      भाजपा विधायक भानु प्रताप साही ने इसे लेकर चिंता जताई है। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछा है कि आखिर परीक्षा रद्द करने के लिए मोहराबादी में धरना पर बैठे छात्र कहां रखे गए हैं। यह लोकतंत्र की हत्या है। कैंडिडेट के घर वाले भी परेशान हैं। उन्होंने अभ्यर्थियों को धरना के लिए छोड़ने की मांग की है

      दरअसल, अब तक मिली जानकारी के अनुसार रात 2:00 बजे रांची पुलिस दल बल के साथ मोहराबादी के धरना स्थल पर पहुंचकर सभी अभ्यर्थियों को मोराबादी मैदान से ओरमांझी में शिफ्ट कर दिया है।

      खबरों के मुताबिक पुलिस हिरासत में जेपीएससी अभ्यर्थियों के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है और कोसी को कोई जानकारी न शेयर करने की चेतावनी दी है। वहीं इस मामले को लेकर रांची पुलिस-प्रशासन के अफसर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

      फ्लोरेंस कॉलेज ऑफ नर्सिंग में फ्रेशर्स डे, फेयरवेल और क्रिसमस गैदरिंग कार्यक्रम

      पुलिस ने रांची सांसद, मेयर समेत कई भाजपा नेताओं के गिरफ्तारी की अनुमति माँगी

      पंडरा थानेदार हुए लाइन हाजिर, खेलगांव थानेदार धनबाद रवाना

      बालाजी पेट्रोलपंप लूटकांड का उद्भेदन, पुलिस ने 3 लुटेरों को दबोचा

      लॉटरी से JAC अध्यक्ष बने डॉ. अनिल कुमार महतो, डॉ. विनोद सिंह बने उपाध्यक्ष

       

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!