अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      भाजपा नेता की हत्या के दूसरे दिन ओरमांझी में भारी उबाल, शव रखकर सड़क जाम

      राँची दर्पण ( एहसान राजा )। ओरमांझी थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े हुई भाजपा नेता की हत्‍या की घटना के दूसरे दिन लोग सड़क पर उतर आए। शव को रखकर आवागमन बाधित कर दिया। लोगों का आक्रोश देख क्षेत्र घटनास्‍थल पुलिस छावनी में तब्‍दील हो गई ।

      Panic BJP leader Jitram Munda shot dead in public in Chutupalu 1ईच्चादाग पंचायत के पुंदाग निवासी भाजपा नेता जीतराम मुण्डा की हत्या से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। बीते बुधवार की शाम को हुई हत्‍या के बाद गुरुवार सुबह आक्रोशित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शव रखकर ओरमांझी ब्लॉक लाल बहादुर शास्त्री मोड़ को जाम कर दिया।

      अपराधियों की गिरफ्तारी व मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग किया गया। सड़क जाम व हंगामा से आवागमन अवरुद्ध हो गया। घटनास्‍थल पुलिस छावनी में तब्‍दील हो गया।

      Heavy boil in Ormanjhi on the second day of killing of BJP leader road jammed with dead body 2

      लोगों का कहना था कि अभी तक पुलिस ने इस मामले में संदिग्धों को नहीं उठाया है।यह तो साफ प्रशासन कि निष्क्रियता और लापरवाही है ।

      भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, खिजरी के पूर्व विधायक रामकुमार पाहन, आरती कुजूर, गंगोत्री कुजूर के नेतृत्व में ओरमांझी प्रखंड के समर्थकों ने सड़क जाम किया।

      सड़क जाम होने के कारण ओरमांझी ब्लॉक लालबहादुर  शास्त्री मोड़ पर तीनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। अस्पताल  आने जाने वाले मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

      Heavy boil in Ormanjhi on the second day of killing of BJP leader road jammed with dead bodyइ़धर, हंगामे की सूचना मिलते ही सिल्ली डिएसपी क्रिष्टोफर केरकेटा एवं ओरमांझी सीओ बिजय केरकेटा,  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए।

      आक्रोशित लोगों ने मुख्यमंत्री झारखंड सरकार के नाम से  सीओ को बिन्दुवार लिखित रूप से मांग पत्र सौंपा है। जिसमें मृतक के आश्रितों को दो करोड़ का क्षतिपूर्ति, 24 घंटे के अंदर अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार, घटना की सीबीआई जांच की अनुशंसा, हत्या कोकी फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रायल कराकर दोषियों को फांसी की सजा, मुंडा के आश्रितों को सरकारी नौकरी, बच्चों को निःशुल्क उच्च शिक्षा, मुंडा के परिवार की सुरक्षा आदि मांग शामिल है।

       

      एनएच-20 पर जीतराम की सरेआम हत्या से आक्रोशित भाजपाईयों ने किया शास्त्री चौक जाम
      दहशतः भाजपा नेता जीतराम मुंडा की चुटूपालु में सरेआम गोली मारकर हत्या
      JPSC की परीक्षा: एक कमरे में 12 तो दूसरे कमरे में 132 छात्रों ने दी परीक्षा ! क्या है राज़?
      अब ‘सहाय’ योजना से जुड़कर अपना हुनर दिखाएंगे नक्सल प्रभावित क्षेत्र के युवा
      कुरमी उत्थान समिति ने प्रतिभा सह सम्मान समारोह का आयोजन किया

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!