अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      माँ ने भतीजा को सुपारी देकर बेटा को मरवाया, हत्यारिन समेत 3 गिरफ्तार

      सिकिदिरी (राँची दर्पण)। सिकिदिरी थाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक महिला सहित 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में गौतम कुमार चौधरी,अमित कुमार सिंह और चंचला देवी शामिल है। इनके पास से घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त अपाचे बाइक और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

      इस घटना के सम्बंध में पुलिस ने बताया कि एक माँ ने अपने इकलौते पुत्र की हत्या करवा दी।बीते 9 फरवरी को सिकिदिरी थाना क्षेत्र के भूसूर जंगल से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था।

      बताया गया कि सिल्ली डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।टीम ने सीआईजी प्रकाशन कराया,इसके माध्यम से परिजनों द्वारा शव की पहचान अभिषेक कुमार (19) के रूप में की गई। मृतक अभिषेक कुमार, पिता कौशेन्द्र कुमार नामकुम थाना क्षेत्र के काली नगर का रहने वाला था।

      बताया जाता है कि पुलिस तकनीकी सहयोग से मामले का खुलासा करते हुए घटना में शामिल गौतम कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया। जो कि चुटिया थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी चौक के समीप का रहने वाला है।

      पुलिस पूछताछ में गौतम कुमार चौधरी ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उसका दोस्त अमित कुमार सिंह अपनी बुआ चंचला देवी पति कौशेन्द्र कुमार के घर में रहता था।

      अमित कुमार सिंह के बुआ का लड़का अभिषेक कुमार के द्वारा उसे घर से भगा दिया गया तथा अभिषेक कुमार के द्वारा अपनी मां चंचला देवी को भी शराब के नशे में परेशान किया जाता था।

      इससे दुखी होकर एवं संपत्ति के लालच में अमित कुमार सिंह ने अपनी बुआ यानी अभिषेक की माँ से सुपारी लेकर हत्या करने षड्यंत्र रचा और फिर अभिषेक कुमार को विश्वास में लेकर भूसूर जंगल में ले जाकर हत्या करने के लिए बोला।

      इसके बाद गौतम कुमार चौधरी की ओर से अभिषेक कुमार को अपने बाइक पर बैठाकर भूसूर जंगल ले जाया गया तथा वहां पर शराब का नशा करा कर पत्थर से कूच कर अभिषेक कुमार की हत्या कर दी गई।

       

      झारखण्ड के ग्रामीण जीवन को प्रदर्शित करने के लिए निवेशकों को मिलेगा यूं प्रोत्साहन

      अफ्रीका के माली से राँची पहुंचे प्रवासी मजदूर, सीएम का जताया आभार

      मोरहाबादी कालू लामा हत्याकांड में सहयोगी समेत 2 शूटर गिरफ्तार

      320 फीट की उंचाई से छलकती झारखंड का विश्व प्रसिद्ध हुंडरू जलप्रपात

      क्षेत्रीय भाषा अतिक्रमण के विरोध में युवाओं ने की पदयात्रा, लगाए सरकार विरोधी नारे

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!