अन्य
    Thursday, February 22, 2024
    अन्य

      दाखिल खारिज के लिए घूस लेते नालंदा निवासी रातू सीओ प्रदीप कुमार समेत 3 गिरफ्तार

      रांची (रांची दर्पण)। झारखंड पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने म्यूटेशन के लिए 25 हजार रुपये रिश्वत ले रहे रांची के रात अंचल के सीओ प्रदीप कुमार, राजस्व उप निरीक्षक हल्का-3 सुनील कुमार सिंह एवं दलाल जाफर अंसारी को गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

      सीओ प्रदीप कुमारगिरफ्तारी के बाद एसीबी ने सीओ के सुखदेवनगर में इंद्रपुरी रोड़ नंबर एक स्थित आवास की भी तलाश ली, जहाँ से दो लाख तीन हजार चार सौ रुपये की बरामदगी हुई है। सीओ प्रदीप कुमार मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले के गिरियक स्थित कठापुर के रहने वाले हैं।

      वहीं, राजस्व उप निरीक्षक सुनील कुमार सिंह वर्तमान में रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू कालोनी स्थित एमआइजी फ्लैट नंबर बी-99 में रहता है। वह मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र का किरनडीह के रहने वाला है। तीसरा आरोपित दलाल जाफर अंसारी रातू के ही गुरुबाजपुर स्थित हिसरी का रहने वाला है।

      रात के पाली निवासी राम सागर साव ने एसीबी में शिकायत की थी। उन्होंने म्यूटेशन के लिए रातू अंचल में आवेदन दिया था। वे राजस्व उप निरीक्षक के पास पहुंचे तो 28 हजार रुपये की मांग की गई। शिकायत के आधार पर एसीबी ने सत्यापन के क्रम में दोनों को पकड़ा।

      - Advertisment -

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबर
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!