अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      महज 3 हजार के लिए पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की कुदाल से काटकर हत्या, हत्यारा गिरफ्तार

      खूंटी (राँची दर्पण)। खूंटी थाना अंतर्गत भंडरा चांडीडीह गांव निवासी बितना मुंडा (65 ) उसके पुत्र सूड़ा मुंडा (25 ) और विकास महतो (20 ) की धारदार हथियार कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई।

      मृतक के स्वजनों ने इस सनसनीखेज हत्या का आरोप मृतक बितना के निकट के रिश्तेदार मुरहू थाना के गजगांव निवासी हेमंत पूर्ति पर लगाया और हत्या के आरोपित हेमंत पूर्ति को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

      रविवार देर रात हुई इस घटना की सूचना सोमवार सुबह खूंटी थाना की पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल भंडरा चांडीडीह पहुंची और तीनों शव को पेास्अमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

      हत्या के बाद रात भर शवों के पास बैठा रहा हत्याराः सोमवार की रात हेमंत पूर्ति ने परिवार के तीनों लोगों को कुदाल से काट डाला और कुदाल लेकर लेकर शवों के पास ही रात भर बैठा रहा।

      हत्या का खुलासा तब हुआ, जब मृतक बितना का बड़ा बेटा सोमा मुंडा घर पहुंचा, तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसके पिता बितना मुंडा, छोटा भाई सूडा मुंडा और एक रिश्तेदार विकास महतो जमीन पर पड़े थे।

      पुलिस हत्या के आरोपित से पूछताछ कर हत्या के कारण का पता लगा रही है। खूंटी में ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है।

      इधर, खूंटी थाना के प्रभारी थानेदार कामेश्वर कुमार ने बताया कि आरोपित ने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया है। पुलिस घटना में प्रयुक्त कुदाल को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!