अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पिता-पुत्र हत्याकांडः होने वाले शातिर दामाद और होटल शिवालिक पर एफआईआर दर्ज

      * चुटिया के शिवालिक होटल में दोहरे हत्याकांड से लोग अचंभित *

      रांची दर्पण डेस्क। चुटिया थाना क्षेत्र के शिवालिक होटल में दोहरे हत्याकांड की घटना को लेकर मृतक के परिवार वालों को होटल शिवालिक पर पर भी संदेह है और इस मामले को लेकर होटल संचालक समेत होने वाले दमाद चंदन पर चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

      परिजनों ने होटल संचालक पर आरोप लगाया है कि होटल में सिर्फ एक सीसीटीवी कैमरा है और उसमें भी किसी भी व्यक्ति की आने जाने की स्पष्ट चेहरा नहीं दिखाई पड़ रही है। यह भी आरोप लगाया है कि होटल संचालक ने होने वाले दामाद चंदन को इस दोहरे हत्याकांड में मदद की है।

      चुटिया के शिवालिक होटल में पिता और पुत्र की हत्या के बाद होने वाले दमाद चंदन को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आशंका जाहिर की जा रही है कि चंदन ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

      चंदन नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से करता है ठगीः मृतक के परिवार वालों ने चंदन पर आरोप लगाया है कि नौकरी दिलाने के नाम पर पैसों की ठगी करता था। होने वाले ससुर नागेश्वर मेहता से एक लाख साठ हजार की ठगी की थी।

      वहीं नागेश्वर मेहता के रिश्तेदार अशोक मेहता से रिम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर साठ हजार की ठगी की थी। इसके अलावा चंदन ने एक और लड़की से हजारों की ठगी कर चुका है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर चंदन शक के दायरे में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

      रिम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर करता है ठगीः मृतक नागेश्वर मेहता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि होने वाले दमाद चंदन एक लड़की के साथ रिम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता था।

      रिम्स में स्वीपर और सुपरवाइजर के पद पर लोगों की तैनाती कराने के लिए हजारों की ठगी कर रहा था। मृतक नागेश्वर मेहता के परिवार वालों से अब तक तीन लोगों से ठगी कर चुका था।

      मृतक नागेश्वर मेहता के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि होने वाले दामाद चंदन के आधार कार्ड भी गलत हैं और उनके द्वारा बताए गए एड्रेस बोकारो में सही नहीं पाए जा रहे हैं।

      ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि चंदन ने ही नागेश्वर मेहता और अभिषेक मेहता की खाने में बेहोशी दवा मिलाकर हत्या कर दी है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है।

      पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा शवः मृतक नागेश्वर मेहता और अभिषेक मेहता के शव की आज रिम्स में पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतकों के परिजनों को आज सौंप दिया जाएगा। इस घटना से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

      मृतक के परिजनों ने कहा कि नागेश्वर मेहता ही इकलौता घर में कमाने वाले इंसान थे और उनके चले जाने के बाद घर की आर्थिक हालात और भी खराब हो जाएंगे। बेटी की शादी और एक बेटे की पढ़ाई का खर्च अब कौन उठाएगा, यह समझ से परे है।

      फिलहाल मृतक के परिजन चुटिया थाने में होटल शिवालिक और होने वाले दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी हैं और इस हत्याकांड में चंदन और होटल संचालक पर आरोप लगाया हैं। पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!