अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      अब इस अहम कार्य को लेकर राँची डीसी से मिलना वर्जित, जानें क्या है मामला

      राँची दर्पण डेस्क। आर्म्स मामले को लेकर रांची डीसी अब किसी से नहीं मिलेंगे। उन्होंने अपने आवासीय कार्यालय में इससे संबंधित बोर्ड भी लगा दिया है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि आर्मस संबंधी कार्यों के लिए मिलना वर्जित है।

      इसके तहत डीसी छवि रंजन अब आर्म्स लाइसेंस के संबंध में किसी से मुलाकात नहीं करेंगे। उन्होंने आर्म्स का कार्य लेकर आने वाले को मिलने से सीधे मना कर दिया है।

      बता दें कि पिछले दिनों झारखंड विधानसभा में सीपी सिंह ने आरोप लगाया था कि रांची डीसी 3 लाख रुपए लेकर आर्म्स लाइसेंस दे रहे हैं। लाइसेंस को लेकर लग रहे आरोपों का साइड इफेक्ट अब नजर आ रहा है।

      विदित हो कि रांची विधायक सीपी सिंह ने विधानसभा पर डीसी छवि रंजन पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने आर्मस लाइसेंस के लिए पैसे लिए हैं।

      सिंह ने विधानसभा में कहा था कि मैंने एक व्यक्ति को आर्म्स लाइसेंस देने की पैरवी की थी। इस पर डीसी ने उस व्यक्ति को भेजने के लिए कहा था। जब वह व्यक्ति डीसी से मिलने पहुंचा तो पहले तो उसे बाहर बैठा दिया गया।

      जब डीसी को फोन कर इसकी जानकारी दी तो बताया कि मिल लेते हैं। डीसी ने उस व्यक्ति को लाइसेंस तो दिया, मगर 3 लाख रुपए लेने के बाद।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!