अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      अंकिता के बाद मारुति हत्याकांड पर मुख्यमंत्री गंभीर, 10 लाख रुपये सहायता राशि देने का निर्देश

      रांची दर्पण डेस्क। झारखंड के दुमका जिले में अंकिता के बाद मारुति हत्याकांड पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजन को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश अधिकारियों को दिया है।

      Dumka Promika sleeping with her grandmother was burnt alive by pouring petrol death 2मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जरमुंडी की मारुति बिटिया के निधन की दु:खद खबर से मर्माहत हूं। आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवार को दुख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दें।

      उल्लेखनीय है कि जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी भरतपुर गांव में पांच अक्टूबर की रात रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी राजेश राउत ने मारुति के घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसा और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वह गंभीर रूप से झुलस गयी।

      उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स लाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

      रिम्स के चिकित्सकों ने बताया गया कि वह 90 प्रतिशत से अधिक जल गयी थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!