अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      रांची रिंग रोड पर बस और ट्रक की भीषण टक्‍कर में  3 की मौत, 30 जख्मी, 6 गंभीर

      राँची दर्पण डेस्क। राजधानी रांची के तुपुदाना रिंगरोड में एक बड़ा सड़क हादसा होने की खबर है। बस और ट्रक में हुए जोरदार टक्‍कर में तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं 30 से ज्‍यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं।  

      3 killed 30 injured 6 in critical condition in a fierce bus truck collision on Ranchi Ring Road 1गंभीर रूप से घायल 6 यात्रियों को रि‍म्‍स भेजा गया है। सभी घायल और मृतक‍ बुंडू और खूंटी के रहने वाले हैं। सभी को सीमा उरांव, प्रीति उरांव, जॉन टोपणो, पॉलुस पूर्ति, मरियम टोपणो, बिरसी और सीता देवी को रिम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

      जानकारी के अनुसार भोला नामक यात्री बस रांची से खूंटी के तपकरा जा रही थी। तभी तुपुदाना में रिंग रोड के पास बस की ट्रक से जोरदार टक्‍कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बीच सड़क पर ही बस पलट गई। बस में सवार कई यात्री अंदर ही फंस गए।

      हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी 7 लोगों को रिम्‍स रेफर कर दिया गया।3 killed 30 injured 6 in critical condition in a fierce bus truck collision on Ranchi Ring Road 3

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!