कुमारी किरण माला को मिला चकला मिडिल स्कूल का प्रभार

स्कूल की प्रधानाध्यापिका आशा अंजू खलखो का आकस्मिक म्रत्यु 2 जून को हो गया था जिसके बाद से स्कूल में प्रधान अध्यापिका का पद खाली था। जिसके चलते शिक्षकों को स्कूल की विधि व्यवस्था में काफी परेशानी हो रहा था

ओरमांझी (मोहसिन)। राजकीय मध्य विद्यालय चकला में प्रधान अध्यापिका पद पर कुमारी किरण माला ने पदभार ग्रहण कर लिया। प्रभारी प्रधानाध्यापिका पद पर पदभार संभालने पर स्कूल प्रबंधक समिति के अध्यक्ष अब्दुल कयूम अंसारी व स्कूल के टीचरों ने गुलदस्ता देकर बधाई दिया।chakla school

मौके पर प्रधान अध्यापिका पद पर पदभार करने के बाद प्रधानाध्यापिका ने कहा कि मुझे जो दायित्व दिया गया है। उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा पूर्वक निभाऊंगी।

प्रबंधक समिति के अध्यक्ष अब्दुल कयूम अंसारी ने कहा कि कुमारी किरण माला प्रधान अध्यापिका के योग शिक्षिका है। निश्चित तौर पर किरण को जो दायित्व दिया गया है उसे वह पूरी ईमानदारी के साथ अदा करेंगे स्कूल का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने अन्य टीचरों से प्रधान अध्यापिका की हर संभव सहयोग करने की अपील की। 

ज्ञात हो कि स्कूल की प्रधानाध्यापिका आशा अंजू खलखो का आकस्मिक म्रत्यु 2 जून को हो गया था जिसके बाद से स्कूल में प्रधान अध्यापिका का पद खाली था। जिसके चलते शिक्षकों को स्कूल की विधि व्यवस्था में काफी परेशानी हो रहा था।  जिसके बाद स्कूल प्रबंधक और टीचरों के बीच एक बैठक आयोजित की गई।

जिसमें  सर्वसम्मति से स्कूल के सीनियर शिक्षिका कुमारी किरण माला को प्रधानाध्यापिका पद सौंपा गया है। स्कूल में टोटल 9 टीचर हैं, जबकि छात्र छात्राओं की संख्या 277 है। स्कूल में 8 क्लास तक की पढ़ाई होती है।

फिलहाल लॉकडाउन होने के कारण स्कूल में पठन-पाठन का कार्य बंद है। मगर सरकार द्वारा शिक्षकों को अनेक जिम्मेदारी दी गई है, जिसके चलते लॉकडाउन में भी स्कूल खोलने का आदेश है।

हालांकि, छात्र-छात्राओं के बीच एमडीएम के चावल व छात्रवृत्ति के पैसे वितरण करना लॉक डाउन की सबसे बड़ी परेशानी शिक्षको को झेलनी पड़ रही है।

पदभार संभालने पर बधाई देने वालों में स्कूल के शिक्षक सतीश बड़ाईक, मो. मुस्तफा अंसारी, आशा कुमारी, संगीता कुमारी, निर्मला कुजूर, अनुपा शैलबाला कुजूर, प्रभादेवी, सुषमा देवी आदि शामिल हैं।

Comments

संबंधित खबरें

Expert Media News_Youtube
Video thumbnail
देखिए लालू-राबड़ी पुत्र तेजप्रताप यादव की लाईव रिपोर्टिंग- 'भागा रे भागा, रिपोर्टर दुम दबाकर भागा !'
06:51
Video thumbnail
गुजरात में चरखा से सूत काट रहे हैं बिहार के मंत्री शहनवाज हुसैन
02:13
Video thumbnail
एक छोटा बच्चा बता रहा है बड़ी मछली पकड़ने सबसे आसान झारखंडी तारीका...
02:21
Video thumbnail
शराबबंदी को लेकर अब इतने गुस्से में क्यों हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ?
01:30
Video thumbnail
अब महंगाई के सबाल पर बाबा रामदेव को यूं मिर्ची लगती है....!
00:55
Video thumbnail
यूं बेघर हुए भाजपा के हनुमान, सड़क पर मोदी-पासवान..
00:30
Video thumbnail
देखिए पटना जिले का ऐय्याश सरकारी बाबू...शराब,शबाब और...
02:52
Video thumbnail
बिहार बोर्ड का गजब खेल: हैलो, हैलो बोर्ड परीक्षा की कापी में ऐसे बढ़ा लो नंबर!
01:54
Video thumbnail
नालंदाः भीड़ का हंगामा, दारोगा को पीटा, थानेदार का कॉलर पकड़ा, खदेड़कर पीटा
01:57
Video thumbnail
राँचीः ओरमाँझी ब्लॉक चौक में बेमतलब फ्लाई ओवर ब्रिज बनाने की आशंका से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश
07:16