अन्य
    Saturday, May 18, 2024
    अन्य

      बरियातू में दुकानदार की दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या

      रांची दर्पण डेस्क। राजधानी रांची के बरियातू हाउसिंग कॉलोनी में करीब एक बजे दिनदहाड़े एक जेनरल स्टोर के मालिक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देकर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

      कहा जाता है कि 40 वर्षीय रघुनाथ पवार यूनिवर्सिटी कॉलोनी में जेनरल स्टोर की दुकान चलाता था। जहां वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था कि तभी आरोपी चाकू लेकर आया और ताबड़तोड़ उसके जिस्म पर वार करने लगा। लोग बीच बचाव करते कि उससे पहले ही आरोपी रघुनाथ पर चाकू के 3 वार कर चुका था।

      खून से लथपथ रघुनाथ को स्थानीय लोग गाड़ी पर लादकर सांई हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

      आरोपी भी रघुनाथ पवार के घर के बगल में ही रहता है। उसकी उम्र 32 साल के आसपास बतायी जा रही है। कहा जा रहा है कि वो साइको है।

      आरोपी युवक इंजीनियरिंग का छात्र था और कोर्स पूरा करने के बाद एक दो साल उसने नौकरी भी की थी। वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह पता नहीं चल सका है।

      स्थानीय लोगों की माने तो इससे पहले भी आरोपी इलाके में इस तरह की हरकत करता रहता था। कई बार पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने मामले में दिलचस्पी नहीं दिखायी।

      लोगों का आरोप है कि अगर उस वक्त पुलिस उन लोगों की बातों पर ध्यान देती तो शायद रघुनाथ पवार आज जिंदा होते।

      बहरहाल पुलिस ने रघुनाथ पवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को जेल भेजने के लिए आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!