Monday, January 25, 2021

8 जनवरी को शहीद शेख भिखारी-टिकैत उमरांव सिंह की शहादत दिवस मनाएगी मोमिन कॉन्फ्रेंस

नामकुम (राँची दर्पण)।  आज रांची जिला मोमिन कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष शमीम अख्तर ‘आजाद’ की अगुआई में नामकुम प्रखंड के सिलादोन गाँव स्थित महासचिव जफ़र इमाम अंसारी के आवासीय कार्यालय में एक बैठक हुई।

इस बैठक में सर्वसम्मति से एक 11 सदस्यीय कोर कमिटी का गठन किया गया। जिसमें शमीम अख्तर आज़ाद  (मुड़मा),ज़फर इमाम अंसारी (सिलादो ), अब्दुल गफ्फार अंसारी (खिजुर टोला), तौहीद अंसारी (इरबा),  मोख्तार अंसारी (नयासरय) शामिल हैं।

अध्यक्ष शमीम अख्तर आज़ाद ने बताया कि बैठक में कोर कमिटी के लिए वर्तमान में 5 लोगों को चुना गया है। कोर कमेटी के लिए 6 और सदस्यों का चुनाव जल्द किया जाएगा।

बैठक में प्रखंड संयोजक का भी मनोनयन किया गया। जिसमें संबंधित प्रखंड के जिला पदाधिकारी संयोजक रहेंगे और प्रखंड कमिटियों का गठन करेंगे ।

महासचिव ज़फर इमाम इन्सारी ने बताया कि पिछले दिनों मोमीन कॉन्फ्रेंस के द्वारा  ग्रामीण विकास मंत्री को दिए गए ज्ञापन से संबंधित कार्रवाई मंत्री महोदय से मिलकर कोर कमिटी करेगी।

आगामी 6 जनवरी को मोमिन कॉन्फ्रेंस के संस्थापक मरहूम मौलान अली हुसैन आसिम बिहारी का जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया गया। 8 जनवरी को अमर शहीद शेख़ भिखारी और टिकैत उमराव सिंह का शहादत दिवस मनाने का भी निर्णय लिया गया।

इस बैठक में मुख्य रूप से अब्दुल गफ़्फ़ार आंसारी,  मोख्तार अंसारी ,ज़फर इमाम अंसारी , मौलाना अनवारुल हक, मौलाना ऐनुल ,मोहम्मद अकबर, अख्तर हुस्सैन, कारी इश्तियाक, समी हैदर, इरफ़ान अंसारी, शहीद अंसारी, जहांगीर आलम. अब्दुल अजीज अंसारी,शाहजहां अंसारी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अन्य खबरें

पर्यटन

चंडी (नालंदा दर्पण)। कभी सात फेरो लेकर सात जन्म तक साथ निभाने की कसम खाने वाले एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना चंडी थाना से कुछ गज की दूरी पर स्थित चंडीडीह की है। मृतका चंचला...

Mukesh Bhartiy / मुकेश भारतीय

Ceo_Cheif Editor

Expert Media News Network Contact us: 08987495562 / 07004868273 ranchidarpan.com@gmail.com