23.1 C
Ranchi
Thursday, September 23, 2021

स्कूटी सवार दो अपराधियों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारी

रांची दर्पण डेस्क। बीती रात करीव आठ बजे राजधानी राँची के एयरपोर्ट थाना अन्तर्गत छोटा घाघरा हुंडरू में सुनील कच्छप नाम के एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी।

सुनील पीपी कंपाउंड स्थित एक निजी अस्पताल में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता है और वह हुंडरू में ही रहता है

खबर है कि सुनील अपने घर से साइकिल पर ड्यूटी के लिए निकला था इसी दौरान आर्मी एविएशन कैंप से 200 मीटर की दूरी पर स्कूटी पर सवार अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी।

गोली सुनील के गाल को छूती हुई निकल गई। इससे वह बाल-बाल बच गया। गोली मारने के बाद बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

इसकी सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुनील को आनन-फानन में रिम्स भेजा गया। जहां सुनील को भर्ती कराया गया है सुनील की स्थिति खतरे से बाहर है।

बकौल हटिया एएसपी विनीत कुमार, जख्मी सुनील का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है।

हालांकि सुनील का यह कहना है कि उसका किसी से किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। फिलहाल पुलिस सुनील के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ले रही है।

बता दें कि रांची का एयरपोर्ट थाना क्षेत्र हाल के दिनों में जमीन विवाद को लेकर बदनाम रहा है। कुछ दिन पहले ही इसी इलाके में बिहार से अपराधियों को बुलाकर एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या करवा दी गई थी।

इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक सप्ताह पहले ही रांची के एसएसपी ने एयरपोर्ट थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5,623,189FansLike
85,427,963FollowersFollow
2,500,513FollowersFollow
1,224,456FollowersFollow
89,521,452FollowersFollow
533,496SubscribersSubscribe