तेल टैंकर से टकरा कर फोर लेन पर यूं पलटी ऑटो, 2 महिला की मौत, आधा दर्जन जख्मी

ओरमांझी (एहसान राजा)। ओरमांझी थाना क्षेत्र के पालू के पास एनएच-33 फोरलेन मार्ग पर आज शुक्रवार की दोपहर एक तेल टैंकर ने बैक करने के दौरान सवारी ऑटो जेएच01 2591 को अपनी चपेट में लिया। जिससे ऑटो असंतुलित होकर पलट गया और ऑटो में सवार एक अज्ञात महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में बीजांग की अज्ञात महिला के अलावा टुंडाहुली निवासी अमानत अंसारी अमानत अंसारी का पुत्र मोहम्मद जब्बार अंसारी लगभग (45 वर्ष) शामिल है।

वहीं इस दुर्घटना में ऑटो सवार करीब आधा दर्जन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों के नाम हेमंती देवी, जागो देवी, उर्मिला देवी, चरण देवी, पिंकी देवी व मनराज मुंडा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑटो ओरमांझी बाजार में सब्जी बेचने व सब्जी खरीदने आए लोगों को लेकर टुंडाहुली जा रहा था। चूंकि ऑटो में टुंडाहुली के अलावा भी बीजांग के लोग भी सवार थे।

इसलिए ऑटो रांची रामगढ़ मार्ग होते हुए जीदू के रास्ते से जा रहा था कि वह अचानक एक अज्ञात टैंकर की चपेट में आ गया। अज्ञात टैंकर बैक करने के दौरान पीछे से आ रही ऑटो को नही देख पाया और उससे ऑटो टकराकर पलट गया।

इस हादसा की सूचना मिलने ही ओरमांझी पुलिस हादसा स्थल पहुंची और सभी घायलों को उठाकर ईलाज के लिए अस्पताल भेजा एवं दोनों शव को कब्जा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार ऑटो टुंडाहुली का है। वहीं तेल टैंकर पालू के ही किसी व्यक्ति की है, जो दुर्घटना के बाद फरार बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

एक नज़र