Saturday, April 17, 2021

बुंडू इंदिरा गांधी आवासीय स्कूल में 28 छात्राएं समेत 29 कोरोना पॉजिटिव

1 अप्रैल, बुडूं (रांची दर्पण)। जिले के बुंडू स्थित इंदिरा गांधी महिला आवासीय विद्यालय की 28 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

वहीं स्कूल का एक गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यानि  स्कूल में कुल 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

स्कूल के छात्रावास को सील कर दिया गया है। एक साथ 28 छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर स्कूल में हड़कंप मच गया है। साथ ही स्थानीय लोगों में डर समा गया है। प्रशासन भी हरकत में आ गया है।

रैंपिड एंटीजेन टेस्ट में पहले चार बच्चियां पाई गई थीं पॉजेटिवः  बताया जाता है कि स्कूल की चार स्टूडेंटस में कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने के बाद उनका रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया था। वे सभी पॉजेटिव पाईं गईं थी।

इसके बाद गुरुवार को अन्य स्टूडेंटस का भी रैपिड रेंटिडेन टेस्ट किया गया। सूचना के अनुसार 28 बच्चियां कोरोना पॉजेटिव पाई गई हैं।

बुंडू के सीओ राजेश कुमार डुंगडुंग ने सूचना की पुष्टि करते हुए जानाकरी दी कि कुछ स्टूडेंट्स में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनका टेस्ट करवाया गया था। इसके बाद बुधवार को 4 स्टूडेंट्स पॉजिटिव पाई गईं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद स्कूल के लगभग 96 स्टूडेंटस का टेस्ट करवाया गया। पॉजिटिव पाई गईं चार स्टूडेंट्स के अलावा गुरुवार को 24 स्टूडेंटस के साथ ही एक गार्ड भी पॉजेटिव पाई गई है। स्कूल के सभी 29 पॉजिटिव लोगों को आईसोलेट कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि छात्रावास सील कर दिया गया है। एक सप्ताह के बाद एक बार फिर सभी का टेस्ट किया जाएगा। उसके बाद आई रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें