बीआईटी मेसरा ओपी के नए प्रभारी का लोगों ने यूं किया स्वागत

बीआईटी मेसरा (मोहसिन)। बिरला इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मेसरा पुलिस ओपी में नवनियुक्त थाना प्रभारी मनदीप उरांव ने पदभार ग्रहण किया। इसके पहले वे बड़ाम चौकी प्रभारी पद पर नियुक्त थे।

इस मौके पर थाना प्रभारी मनदीप उरांव ने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता समाज में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखना है। समाज में गलत प्रवृत्ति के व्यक्ति तथा अपराधिक किस्म के व्यक्ति को चिन्हित करना है। अपराधिक किस्म की व्यक्ति को  किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर मुखिया संघ के अध्यक्ष सोमनाथ मुंडा ने कहा कि मुखिया संघ के अध्यक्ष सोमनाथ मुंडा की क्षेत्र काफी शांतिप्रिय रहा है। यहां सभी जाति धर्म के लोग हमेशा एक दूसरे के त्यौहार व पर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। यही इस क्षेत्र की विशेषता है। यहां किसी तरह की अप्रिय घटनाएं देखने को नहीं मिलता है।

वहीं नए थाना प्रभारी से अपेक्षा जाहिर किया है कि क्षेत्र को पहले की अपेक्षा और बेहतर करते हुए लोगों को सुरक्षा देने की कोशिश करें ताकि क्षेत्र असामाजिक तत्वों से सुरक्षित रह सकें। पुलिस के प्रति जो लोगों का गलत धारणा है उसे खत्म किया जाए और थाना पहुंचने वाले लोगों की समस्याओं को सुनते हुए दोषी व्यक्तियों पर करवाई करने की कोशिश करें, ताकि किसी असहाय अबला को यह कहने की जरूरत ना हो कि थाना में हमारा न्याय नहीं हुआ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से आजसू पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय महतो, मुखिया संघ के अध्यक्ष एवं चुट्टू पंचायत के मुखिया के साथ समाजसेवी सोमनाथ मुण्डा, जेएमएम युवा नेता शेख तौहीद, गुलाम मुस्तफा, मेसरा पंचायत मुखिया गंगा करमाली, रीता देवी, रुदिया मुखिया सालेन सोबरनो, नेवरी मुखिया शांति मुण्डा, प्रकाश महतो गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

एक नज़र