Saturday, April 17, 2021

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने ओरमाँझी में साईं नर्सिंग होम का फीता काटा, कहा- स्वास्थ्य सेवा को बेहतर बनाने की हो रही पहल

शहरी क्षेत्रों में स्वास्थ्य की स्थिति बहुत ही बेहतर है, लेकिन देहाती क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधा की कमी है। इस विभाग को बेहतर बनाने के लिए पहल किया जा रहा है और इस तरह से स्वास्थ्य सुविधा का होना बहुत ही आवश्यक है...

ओरमांझी (एहसान राजा)। ओरमांझी के चकला मोड़ में साई नर्सिंग होम का आज सोनवार को झारखण्ड सरकार के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने फीता काटकर उदघाटन किया गया।

इस मौके पर भोक्ता ने कहा कि शहरी क्षेत्रों में स्वास्थ्य की स्थिति बहुत ही बेहतर है, लेकिन देहाती क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधा की कमी है। इस विभाग को बेहतर बनाने के लिए पहल किया जा रहा है और इस तरह से स्वास्थ्य सुविधा का होना बहुत ही आवश्यक है।

विशिष्ट अतिथि के रूप में रांची के पूर्व सांसद रामटहल चौधरी ने कहा कि हॉस्पिटल की ओरमांझी क्षेत्र में कमी थी। इस तरह से साई नर्सिंग होम का खुलना बहुत ही जरूरी था। स्वास्थ्य क्षेत्र में इस तरह की पहल करने के लिए बहुत ही जरूरी है।

साई नर्सिंग होम के निदेशक आशिक अंसारी ने कहा कि सेवा भाव से लोगों को बेहतर इलाज कम खर्च में करने का पूरा प्रयास है और उनकी सोच है कि गरीबों को कम पैसे में बेहतर ईलाज-सुविधा दे।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से रणधीर चौधरी, पूर्व उप प्रमुख मुन्तजिर अहमद राजा, असफाक खान, मुस्तफा अंसारी, सोमनाथ मुंडा, डॉक्टर बी के सिंह, डॉक्टर एसएसपी गुप्ता, कुद्दुस अंसारी, फिरोज अंसारी, सिस्टर एस्टेला, सिस्टर नीलम, शेख अनवर, रफीक अंसारी, लक्ष्मी नारायण महतो, नेसारउल अंसारी, नसीम अंसारी आदि लोग उपस्थित थे।

अन्य खबरें