मॉर्निंग वॉक पर निकले 2 युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक गंभीर

0

ओरमांझी (मोहसिन)। रांची-रामगढ़ पथ पर ओरमांझी थाना के पास डोमा नदी के समीप मंगलवार को अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन युवकों को रांची से रामगढ़ की ओर तेज गति से जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही ओरमांझी पुलिस मौके पर पहुंच दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया

जबकि, गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए पुलिस ने रिम्स दिया। मृतक युवकों की पहचान ओरमांझी थाना अंतर्गत चन्द्रा पंचायत के मायापुर गांव निवासी सुरेंद्र बैठा का 18 वर्षीय पुत्र विजय बैठा के रूप में की गई।

जबकि दूसरे युवक की पहचान ओरमांझी प्रखण्ड कार्यालय स्थित पशु चिकित्सालय के पीछे रहने वाले शिव करण साहू का 15 बर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है।

विजय बैठा के पिता बाल विकास परियोजना ओरमांझी कार्यालय में अनुसेवक के पद पर कार्यरत हैं। जबकि राहुल के पिता खिलौना और फुचका बेचने का काम करते हैं।

घायल युवक विजय साहू पिता प्रभात कुमार साहू ओरमांझी थाना क्षेत्र के दडदाग का रहने वाला है।उसके पिता ओरमांझी के शास्त्री चौक में दवा का दुकान चलाते हैं।

मालूम हो कि राहुल कुमार 2 दिन पहले रांची के गोसनर कॉलेज में इंटर साइंस में अपना दाखिला आनलाइन महिला समिति से लोन लेकर कराया था। जिसको लेकर भी परिजन काफी चिंतित हैं कि महिला समिति को ऋण कैसे अदा करेंगे।

घायल युवक के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि घटना कैसे घटी। पुलिस  वाहन की तलाश में जुट गई है। और आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

घटना की सूचना मिलते ही युवकों के परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। उनके परिजनों का क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया और क्षेत्र में मातम पसर गया।

रांची-रामगढ़ रोड में अक्सर इस तरह की घटना देखने को मिलती है, क्योंकि यहां बड़े वाहन का आवागमन होता है और बड़े वाहन रात भर ड्राइविंग करते हैं।

आशंका जताई जा रही है कि कहीं न कहीं ड्राइवर रात भर ड्राइविंग करते हुए आ रहा होगा, जहां उसकी आंख झपकने से यह घटना घटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here