अन्य

    कोरोना इम्पैक्टः अब रिम्स निदेशक के बंगला में शिफ्ट हुए लालू प्रसाद

    rims director रांची दर्पण डेस्क। बहुचर्चित चारा घोटाला में सजाफ्ता एवं  रिम्स में इलाजरत बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अब पेइंग वार्ड को छोड़कर बंगला में शिफ्ट हो गए हैं।

    कोरोना संक्रमण को देखते हुए लालू प्रसाद को रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है। इसको लेकर पहले से ही तैयारी चल रही थी।Lalu Yadav Hemant Soren rims corona 3

    लालू प्रसाद को निदेशक के बंगले पर शिफ्ट करने से पहले रांची के सिटी एसपी ने 31 जुलाई को बंगले का निरीक्षण कर सुरक्षा का जायजा लिया। सुरक्षा के एक एक बिंदु पर सरकार की नजर हैं।

    कहते हैं कि लालू के शिफ्ट करने को लेकर जिला प्रशासन और रिम्स प्रशासन जुटा हुआ था। शिफ्ट करने से पहले बंगले की साफ सफाई की गई थी। यहां पर ध्यान दिया जा रहा है कि लालू प्रसाद को कोई परेशानी नहीं हो।

    Lalu Yadav Hemant Soren rims corona 1

    रिम्स में लालू के कई सेवादार और मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉटिटिव हो गए थे। जिसके कारण लालू प्रसाद को भी संक्रमण का खतरा था, लालू को संक्रमण से बचाने के लिए पहले से ही शिफ्ट करने की तैयारी चल रही थी। जो आप पूरी हो गई।

    इस बीच लालू को कोरोना टेस्ट कराया गया था, वह निगेटिव आए थे। लेकिन उनके गंभीर बीमारियों को देखते हुए उन्हें संक्रमण का खतरा बरकरार है।

    Related news