अन्य

    गेतलसूद डैम किनारे अतिक्रमण का जायजा लेने पहुँचे राँची डीसी, ली सेल्फी

    ओरमांझी (मोहसिन)। राँची डीसी राय महिमाप्रताप रे शनिवार को ओरमांझी प्रखण्ड के गेतलसूद डेम किनारे कैच मेंट एरिया का जायजा लेने पहुँचे डीसी को सूचना मिली थी कि डेैमकिनारे लोगों द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है, जिसको संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण की जानकारी ओरमांझी व अनगड़ा सीओ से लिया।

    WhatsApp Image 2020 06 06 at 7.55.45 PMवहीं इस दौरान डीसी ने नदी किनारे जा कर नदी मिट्टी के कटाव का निरीक्षण किया और पता लगाया कि गर्मी के दिनों में पानी गहराई कितनी कम हो जाती है वाटर लेवल जल स्रोतों पर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त किया।

    इस दौरान डीसी ने सेल्फी फोटो भी खींचा और नदी की लहरों का आनंद भी लिया डीसी महोदय को कहीं पर भी लोगों द्वारा अतिक्रमण करते हुए नहीं पाया ना ही किसी तरह की कोई जमीन पर कब्जा का मामला देखने को मिला।

    इस दौरान साथ में डीडीसी राँची एसडीओ लोकेस मिश्र, ओरमांझी प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार अभिनय स्वरूप, अंचल अधिकारी शिव शंकर पांडे, अमीन इस्तियाक अहमद, पंचायत सचिव सज्जाद सहित अनगड़ा प्रखंड के कई अधिकारी व ओरमांझी थाना के इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो व सिकिदिरी थाना के थाना प्रभारी चंद्रशेखर भी मौजूद थे।

    Related news